रात्रि लूट में शामिल दो अपराधियों को बेकरिया पुलिस ने देवला से किया गिरफ्तार

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत ) कोटडा तहसील के बेकरिया थाना के अंतर्गत लूट की घटना को अंजाम देकर भागते फिरते दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। एसपी डॉ राजीव पचार ने घटना की गंभीरता को देखते हुए निर्देश देकर पुलिस टीम का गठन किया। बेकरिया थानाधिकारी शंकरलाल राव ने बताया कि 29 अप्रैल 2021 को प्रार्थी डिसा गुजरात निवासी दिलीपकुमार जोराराम प्रजापत ने बेकरिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई कि 10-30 बजे रात को डिसा से खरबूजे भरकर उदयपुर मंडी में बेचने हेतु ले जा रहा था।

उस दौरान उखलियात के समीप दो अज्ञात व्यक्ति ने मेरी निजी गाड़ी पिकअप जीजे 4 डब्ल्यू 29113 के सामने कमांडर लाकर खड़ी कर दी। जोकि वो बिना नम्बर की गाड़ी थी। जिसमें 4 से 5 अज्ञात बदमाश बैठे हुए थे। जिन्होंने दिलीपकुमार के साथ मारपीट की। लिहाजा,लठ से वार कर गाड़ी का कांच तोड़ दिया। बदमाशों ने दिलीप कुमार प्रजापत के जेब मे रखे सातसौ , आठसौ रुपए छीन लिए। जरूरी कागजात भी जबरदस्ती छीन लिए। दिलीप प्रजापत के साथ आया ओमप्रकाश पिता पुखराज प्रजापत निवासी खेडब्रह्म का मोबाइल और तीन हजार रुपए नकदी छीन लिए।

प्रार्थी दिलीपकुमार प्रजापत और ओमप्रकाश प्रजापत को गाड़ी से धक्का देकर नीचे गिरा दिया। बदमाश खरबूज से भरी पिकअप गाड़ी लेकर फरार हो गएबेकरिया पुलिस ने दिलीपकुमार प्रजापत की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी डॉ राजीव पचार ने निर्देश दिया। इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनंतकुमार और मुख्यपुलिस,उप अधीक्षक भूपेंद्रसिंह कोटड़ा के नेतृत्व में बेकरिया थाना में एक टीम का गठन कर जांच शुरू की गई।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना को मद्देनजर रखते हुए दबिश दी। पुलिस ने धीरा उर्फ धिरिया एवं हरिया उर्फ हरीश को ने गिरफ्तार किया। दोनों अभियुक्त देवला निवासी है। पुलिस टीम ने दोनों अभियुक्तों से पिकअप गाड़ी और पांचसौ रुपए नकद जब्त किए है। दोनों अभियुक्तों को न्यायालय में पेश कर न्याययिक अभिरक्षा में भेज दिया है। दोनों अभियुक्तको पकडऩे में थानाधिकारी शंकरलाल राव हेडकांस्टेबल गहरीलाल,संजयमसार,कांस्टेबल,चंपालाल,कांस्टेबल भेराराम, कांस्टेबल जगदीश कुमार की सराहनीय भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *