सावधान: हाइवे पर कपड़ों के पार्सल भरी ट्रकों को लूटने वाला गिरोह सक्रिय, ट्रान्सपोर्टरों की नहीं हो रही सुनवाई

सूरत के व्यापारियों और ट्रान्सपोर्टरों के दिक्कतों में दिनों इजाफा हो रहा है। ट्रांसपोर्टर की चलती ट्रक में से कपड़ों का पार्सल चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय हो गया है। कभी-कभी पूरी ट्रक को ही हाईजैक कर लेते है। बीते 20 दिन में ही चार से पांच ऐसी घटनाएं हो गई जिसके चलते ट्रांसपोर्टरों ने पुलिस से भी गुहार लगाई लेकिन पुलिस प्रशासन का पेट का पानी भी नहीं हिलता है। ट्रान्सपोर्टरों की जाए तो जाए कहां ऐसी हालत हो गई। ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रमुख युवराज देसले ने कहा कि गत कई दिनों से ऐसी वारदातें सामने आ रहे है। चलती ट्रक में से पार्सल गिरा लिया जाता है।

हाइवे पर खड़े होकर ट्रक चालक को किसी बहाने से रोकने के बाद अज्ञात स्थान पर ले जाकर उससे मारपीट कर ट्रक का माल समान गायब कर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि सूरत के सारोली के गोडाउन से मुंबई की ओर जा रहे ट्रक को नवसारी टोल प्लाजा के पास से हाइजैक कर 139 कपड़े का पार्सल लूट लिए गए।
गुजरात में हाईवे पर इस तरह की समस्या है। पुलिस से गुहार लगाते हैं लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। इसे लेकर गृहमंत्री तथा रेंज आईजी सहित उच्च पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन देंगे। ज्यादातर कपड़ा व्यापारी कपड़ों का इन्स्योरन्स भी नहीं करवाए रहते हैं और ट्रांसपोर्टर से रुपए मांगते हैं वह इतनी रकम कहां से लाएंगे। पुलिस भी शिकायत लेने में आनाकानी करती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *