कोरोना: आज से सूरत में बंद रहेगी यह सेवाएं

राज्य सरकार ने राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण सूरत, अहमदाबाद, वडोदरा और राजकोट में रात के कर्फ्यू को 31 मार्च तक बढ़ा दिया है। इसके अलावा रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू में फेरबदल किया गया है। वर्तमान में राज्य में कोरोना के ज्यादातर मामले सूरत से आ रहे हैं। सूरत में 15 मार्च को 240 मामले सामने आए और ज्यादातर मामले सूरत के कपड़ा मार्केट से आ रहे हैं। जिससे प्रशासन की चिंता बढ़ गई है।

सिटी बसों और बीआरटीएस बसों के 10 से अधिक मार्ग बंद किए गए

सूरत महानगरपालिका द्वारा महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया है। सूरत के अठवा, रंदर और लिम्बायत क्षेत्रों में कोरोना के मामले लगातार बढऩे से सिटी बसों और बीआरटीएस बसों के 10 से अधिक मार्ग बंद किए गए है। इन तीन क्षेत्रों में सिटी बस और बीआरटीएस बस मार्ग अगले आदेश तक बंद रहेंगे। लगभग 300 बसों को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया है।

सभी उद्यानों, शांतिकुंज और स्विमिंग पूल भी रहेंगे बंद

इसके अलावा सूरत में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सूरत महानगरपालिका ने सूरत के सभी उद्यानों और बागों को बंद करने का भी फैसला किया है। मनपा के अनुसार सूरत महानगरपालिका के स्वामित्व वाले सभी उद्यानों और शांतिकुंज कोरोना को महामारी के कारण अगली सूचना तक बंद कर दिया गया है। इसके अलावा सूरत का स्विमिंग पूल भी बंद है।

कपड़ा बाजार में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सूरत मनपा आयुक्त बच्छानिधि पाणि ने व्यापारियों और बाजार के अग्रणियों के साथ एक बैठक की और बाजार के भीतर कोरोना दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *