सूरत

16 वर्षीय नाबालिग साली को भगा ले गया जीजा, पुलिस में मामला दर्ज

सूरत के नवागाम डिंडोली इलाके में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 वर्षीय छात्रा के दो दिन पहले अपने 25 वर्षीय बहनोई के साथ भाग जाने के बाद डिंडोली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों द्वारा प्राप्त विवरण के अनुसार मूल महाराष्ट्र निवासी और पति वतन में काम करता था, इसलिए बच्चों के साथ रहकर नौकरी करनेवाली 40 साल की महिला की सबसे बड़ी बेटी सीमा (उम्र16, नाम बदल दिया गया है) घर निकट स्कूल में कक्षा 10 में पढ़ती हैं।

पिछले शनिवार को महिला की दिनचर्या के अनुसार सुबह पुत्र नौकरी जाने के बाद खुद भी नौकरी पर गई थी। सीमा घर पर अकेली थी। शाम 6 बजे घर लौटी तो घर का दरवाजा बाहर से बंद था। ऊपर रहनेवाली भाभी से सीमा के बारे में पुछा तो उसने बताया कि दोपहर दो बजे के बाद उसे नही देखा। जिससे महिला ने सीमा की खोजबीन की।

लेकिन वह उसे नहीं ढूंढ पाई। अल्थान में रहनेवाले अपनी बेटी के पति शैलेश को फोन किया लेकिन उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ था। तो महिला ने बेटी के पड़ोसी को फोन किया और पता चला कि उसका दामाद शैलेश दोपहर 12 बजे पत्नी को किम किराया लेकर जा रहा हूं, तू मुझे फोन मत करना की बात कही थी।लेने जा रहा है।

लेकिन करीबी परिवार को शक था कि सीमा और शैलेश भाग गए हैं। परिवार ने पहले दोनों से एक-दूसरे से बात न करने का आग्रह किया था। महिला ने कल डिंडोली थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी और पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button