चचेरे भाई- बहन के बीच थे प्रेम संबंध, फिर जानें क्या हुआ!

पूनम और संतराम ने फंदे से झूलकर कर ली आत्महत्या

सूरत शहर के सचिन जीआईडीसी क्षेत्र में रहने वाले चचेरे भाई- बहन ने गतरोज शाम आत्महत्या कर ली। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जबकि परिवार में मातम छा गया है। दोनों चचेरे भाई- बहन के बीच प्रेम संबंध थे और दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन शादी नहीं होगी इस चिंता में यह कदम उठाकर जीवन समाप्त कर लिया।

सचिन के कैलाश पार्क में रहने वाली लक्ष्मी उर्फ ​​पूनम गदागाचरण निषाद (उम्र 17) और पास की शिवंजलि सोसायटी में रहने वाले संतराम रामसेवक निषाद (उम्र18) ने गत शाम शिवंजलि सोसाइटी में पंखे के साथ अलग- अलग दुपट्टा बांध कर फांसी लगा ली। देर शाम किसी ने इस मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल को दी। जिससे सचिन जीआईडीसी पुलिस घटना स्थल पर पहुंचे। तब घटना सामने आई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए नई सिविल अस्पताल में भेज दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक लक्ष्मी उर्फ ​​पूनम और संतराम मामा -बुआ के भाई -बहन थे। कुछ समय से दोनों के बीच प्रेम संबंध में थे और दोनों शादी करना चाहते थे। उन्हें परिवार द्वारा समझाया गया कि अब आप युवा हैं, शादी की उम्र होगी तब शादी कर देंगे। लेकिन दोनों को शादी करने की जल्दी थी। दोनों सोचते थे कि उनका परिवार उनकी शादी नहीं करवाएंगा। दोनों इस बात को लेकर चिंतित होकर यह कदम उठाया।

पुलिस ने कहा कि लक्ष्मी परिवार में एकलौती बेटी थी, उसके तीन अन्य भाई हैं, जबकि संतराम के तीन भाई हैं। परिवार की मदद करने के लिए जरी मशीन ऑपरेटर के रूप में काम करता था। पुलिस ने घटना की आगे की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *