धर्म- समाज

राष्ट्रीय जैन महिला संघ द्वारा ” एक शाम देश के नाम ” संगीत का कार्यक्रम आयोजित

सूरत। आजादी के 75वें अमृत महोत्सव पर राष्ट्रीय जैन महिला संघ द्वारा 8-8-2022 को ” एक शाम देश के नाम ” संगीत का कार्यक्रम टी. डी. वाशी सरस्वती विद्यामंदिर में आयोजित किया गया। ये संगीत का कार्यक्रम बच्चों के लिए हर साल राष्ट्रीय जैन महिला संघ द्वारा आयोजित किया जाता है।

” एक शाम देश के नाम ” में शहर के विभिन्न स्कूल व सोसायटी के बच्चों ने भाग लिया। राष्ट्रीय जैन महिला संघ की संस्थापक प्रभा जैन व कार्यकारी अध्यक्ष रजनी  ने बताया कि संस्था हर साल बच्चो के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन करती है , ताकि बच्चों को आगे आने का मौका मिले,बच्चे अपनी प्रतिभा सबको दिखाए।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शहर के पार्षद  कैलाशबैन सोलंकी मौजूद रही। उन्होंने बताया कि संस्था द्वारा आयोजित ये संगीत का कार्यक्रम बच्चों को आगे बढ़ाने की अच्छी पहल है बच्चे देश का भविष्य है बच्चे आगे बढ़ेंगे तभी तो देश आगे बढ़ेगा।

विशेष अतिथि के रूप में  सुरेश  चपलोत , कनक  नाहटा, प्रकाश  मेहता ,राजेश  जैन मौजूद रहे। स्कूल के प्रधानाध्यापक  रश्मिबेन और नरेंद्र  शर्मा ,  कमला जी बेद , गणपत  भंसाली ,राजीव  चोरिया वहां अतिथि के रूप मे मौजूद रहे।

संगीत के जज के रूप में  प्रकाश  संघवी और मिस पूजा कल्याणी जी मौजूद रहे।” एक शाम देश के नाम कार्यक्रम” में बच्चों ने जमकर धमाल किया। राष्ट्रीय जैन महिला संघ कोषाध्यक्ष सिम्पल जी ने बताया संगीत है तो हम सब है संगीत सबके दिल में बसता है ।वंदना जी ने कुशल संचालन किया।

राष्ट्रीय जैन महिला संघ की सभी कार्यकर्ता किरण , नीरू,अवनि ,प्रियंका ,सीमा , अंजु जी वहां मौजूद रही सभी ने आयोजन में अपना योगदान दिया। संगीत के साथ नृत्य प्रस्तुती भी हुई। वृष्टि पंड्या ने नृत्य किया तो मौजूद सभी लोग गुनगुना उठे ।

गीत, संगीत का दौर शुरू हुआ तो बच्चों ने एक से बढ़कर एक कार्यक्रम पेश किए। प्रतिभाओं को देखकर दर्शकों ने जमकर तालियां बजाईं। सभी प्रतिभागियों को आयोजन कमेटी की ओर से पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र वितरित किए गए व फुडपैकेट दिए गए ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button