सूरत

एम्ब्रोयडरी जॉबवर्क का पेमेंट नहीं चुकाकर 13.78 लाख रुपये की धोखाधड़ी

सूरत। सारोली के जय भवानी इंडस्ट्रियल एस्टेट के एम्ब्रोयडरी कारखानदार से लहेंगा और एम्ब्रोयडरी जॉबवर्क करवाकर पेमेंट नहीं चुकाकर 13.78 लाख रुपये की ठगी करने वाले एक दलाल समेत 5 के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

सारोली में जय भवानी इंडस्ट्रियल एस्टेट में सी.के. फैशन नामक एम्ब्रोयडरी कारखाने के मैनेजर विनोद रमेश वर्मा ( उम्र 33, मधुसूदन रो हाउस, गोडादरा) के परिचित राजन हिम्मत सुतरिया हस्तक रिंग रोड के अतुल उर्फ ​​राज रमेश उर्फ ​​चंदूभाई गोहिल के साथ सम्पर्क करवाया।

व्यापार बातचीत के बाद वी.टी. एम मार्केट में शिव टेक्स के नाम से भागीदारी में साड़ी और लहेंगा का कारोबार करनेवाले कल्पेश वशराम तेजानी ( निवासी हरिकृष्ण सोसाइटी, मोटा वराछा) और संजय घनश्याम ठेसिया ( निवासी रामेश्वर रेजीडेंसी, योगी चौक, सरथाना) और नीलेश एच गजेरा ( निवासी सीतानगर सोसाइटी, पुणा) से मुलाकात करवाकर 17.04 लाख रूये के लहंगे और एम्ब्रोयडरी जॉबवर्क का काम दिलवाया था।

शुरूआत में 3.25 लाख लेकिन उसके बाद शेष 13.78 लाख के भुगतान के लिए मंदी में हैं और कोरोना ने महामारी के नाम पर वायदा किया था। विनोद ने जांच करने पर पता चला कि उसने संजय ठेसिया के नाम से एक दुकान किराए पर लेकर कारोबार शुरू किया था और रात में ताला लगाकर फरार हो गया। अंत में पूणा पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button