प्रादेशिक

यात्री सुविधाओं को लेकर जीएम ने की जेडआर यूसीसी सदस्यों के साथ बैठक

मुंबई। छत्रपति शिवाजी महराज टर्मिनस के सभागृह में मध्य रेलवे के महाप्रबंधक अनिल कुमार लाहोटी ने शुक्रवार को मुंबई में 123वीं क्षेत्रीय रेलवे उपयोगकर्ता सलाहकार समिति(जेडआरयूसीसी) की बैठक की अध्यक्षता की। इस बैठक में सांसद डॉ. जयसिद्धेश्वर शिवाचार्य (जेडआरयूसीसी ) सदस्य एवं नवनिर्वाचित विधानपरिषद सदस्य उमा ताई खापरे , सभी सदस्यों के साथ रेलवे के अधिकारी उपस्थित थे।

इस दौरान महाप्रबंधक लाहोटी ने कहा कि में नई वित्तीय वर्ष 2021-22 में 76.55 रेल लाइनें बिछाने और स्टेशनों के पुनर्विकास सहित अन्य बुनियादी ढांचागत कार्यों पर ध्यान दिया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि जेडआरयूसीसी सदस्यों के सुझाव यात्रियों को बेहतर सेवा देने में मददगार साबित होते हैं।

बैठक में जेडआरयूसीसी सदस्यों ने रेल उपयोगकर्ताओं से संबंधित विविध मुद्दों पर चर्चा कर कई सुझाव दिए. महाप्रबंधक ने आश्वासन दिया कि सुझावों पर कार्रवाई की जाएगी। सदस्य डॉ मनोज दुबे ने अपने सुझावों के साथ महाप्रबंधक को ज्ञापन भी सौपा जिसमें यात्रियों की सुविधाओं ,दिव्यांगों की परेशानियों और ट्रैक मैनो की मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने की मांग डॉ दुबे ने की है।

इस अवसर पर समिति की(जेडआरयूसीसी ) सदस्य एवं नवनिर्वाचित विधानपरिषद सदस्य श्रीमती उमा ताई खापरे जी का भी स्वागत किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button