धर्म- समाज

Horoscope 03 August 2022 : इस राशि के लोगों को मिलेगा धन-दौलत 

मेष : अपने काम में लचीलापन और सहजता महसूस करें। व्यापार में अचानक कमी आ जाती है। वाणी की मधुरता लाभ देती है। अपने काम में व्यस्त हो जाएं।

वृषभ : ख़र्च-ख़रीदारी में सावधानी बरतें। दिन में आप कोर्ट-ऑफिस के काम, राजनीतिक-सरकारी कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। आकस्मिक खर्च-खरीदारी होती है।

मिथुन :  प्रमोशन और ट्रांसफर के मामले में प्रगति होती दिख रही है। दिल-दिमाग की बेचैनी के कारण आप काम नहीं करना चाहेंगे। भूमि-गृह वाहन के क्रय-विक्रय में सावधानी बरतनी चाहिए।

कर्क :  नौकरी-व्यवसाय कार्य का अर्थ है बाहर जाना या बाहर जाना। संयुक्त कारोबार में भाइयों का सहयोग मिलने से खुशी मिलेगी। आकस्मिक धन लाभ हो रहा है।

सिंह : महत्वपूर्ण निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। व्यापार में कमी के योग बनते नजर आ रहे हैं। आय। अपने काम के समाधान से खुश रहें। सामाजिक-व्यावहारिक कार्य।

कन्या : आर्थिक लेन-देन में आपको सावधानी बरतनी होगी। आपके महत्वपूर्ण कार्य सुलझने से राहत और आनंद की अनुभूति होगी। राजनीतिक सरकारी कार्यों में लचीलापन रहेगा।

तुला :  वाणी की मधुरता से आप अपने काम आसानी से सुलझा सकते हैं। पुत्र-पौत्र का सहयोग – सुख और लाभ हो। आपको काम से थोड़ी राहत मिलेगी।

वृश्चिक:  आपको अपने काम में कोई बाधा-कठिनाई मिल सकती है। कोर्ट-ऑफिस के काम में अपेक्षित काम नहीं हो सकता है। उत्साहित रहो।

धन : आपको काम से थोड़ी राहत मिलेगी। नौकरी प्रगति का अनुभव हो सकता है। आपको नौकरी-व्यवसाय के अपने दैनिक कार्यों में व्यस्त रहने के लिए देता है। आप जमीन-घर-वाहन के काम में व्यस्त रहें।

मकर: तन, मन और धन दोनों को दें और शांति से दिन बिताएं। मित्रों और रिश्तेदारों के काम में आप इधर-उधर भागदौड़ में व्यस्त रहेंगे। हालांकि काम का समाधान राहत मिलता नजर आ रहा है।

कुंभ : वाणी के संयम से काम लेना।  महत्वपूर्ण कार्यों से संबंधित बैठकें अनुकूल और सफल होंगी। सहकारी वर्ग-सेवक-नौकर वर्ग का सहयोग करना चाहिए।

मीन :  आपके कार्यों में प्रतिकूलता आएगी। हो सकता है कि आपकी गणना अपेक्षानुसार काम न करे। आर्थिक मामलों को निपटाना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button