सूरत

कपड़ा अग्रणी व्यापारी दिलीप गारोडिया को चीटरों ने लगाया 6.16 लाख रूपयों का चूना

सूरत। सूरत शहर कपड़ा मार्केटों में कपड़ा व्यापारी दिलीप गारोडिया को आंध्रप्रदेश के दो ठगबाज दुकानदा और एक दलाल ने 6.16 लाख रूपयों का चूना लगाया।

सूरत के भटार रोड जीवको नगर के पीछे स्थित आशीर्वाद पेलेस, सन स्टार में रहनेवाले और रिंगरोड मिलेनियम टेक्सटाइल मार्केट में साझेदारी की दुकानधारक दिलीप जुगलकिशोर गारोडिया राजकेसरी डिजाइनर नामक साड़ी की दुकान है। उनकी दुकान से 20 दिसंबर से 28 दिसंबर 2021 दौरान एक ही सप्ताह में सूरत के वेसू विस्तार में रहनेवाले और सूरत टेक्सटाइल मार्केटों में कपड़ा दलाली का काम करनेवाले अंकित सुरेश जैन ने पहले से बनायी योजना के मुताबिक आंध्रप्रदेश के गुंडकल में कपड़ा दुकानधारक चैनयन और वाडीवेल एससी बड़ा कपड़ा का व्यापारी है। उनकी पहचान देकर उन्हें 6 लाख 16 हजार से ज्यादा साड़ियों का माल देने के बाद रूपये चुकाये बिना रातोरात दुकान बंद कर दिया और फोन स्वीच ऑफ कर दिए।

इस संदर्भ में दिलीप गारोडिया ने सलाबतपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने दलाल अंकित जैन और आंध्रप्रदेश के कपड़ा व्यापारी चैनयन और वाडीवेल एससी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button