महाराष्ट्र की प्रवासी महिला के साथ गोगुन्दा के बरोडिया में हुआ दुष्कर्म, थाने में लिखाई दुष्कर्म की रिपोर्ट

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत) उदयपुर जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र में महाराष्ट्र की प्रवासी महिला के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। एक युवक के साथ ऑनलाइन परिचय करने के बाद उस युवक ने उदयपुर बुला दिया। महिला को नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला को झांसा देकर दुष्कर्म किया गया। महिला ने मुम्बई में दुष्कर्म की एफआईआर करवाई थी।जहां पुलिस ने जीरो नम्बर की एफआईआर काटकर उदयपुर भेज दी गई।

पुलिस ने बताया की विंग सम्राट अशोक अपार्टमेंट सेक्टर 21 खारघर नदी मुम्बई निवासी एक विवाहिता का परिचय आरोपी के साथ हुआ था। आरोपी ने विवाहिता के ब्लात्कार किया।महिला ने मामला दर्ज करवाया है। महिला ने पुलिस को दी रिपोर्ट में लिखा है कि कुछ दिनों पूर्व उसका परिचय ऑनलाइन एक वेबसाइट के माध्यम एक आरोपी नीरव मरोठिया उर्फ नीरज पुत्र रमेशचंद सेन से हुआ था। जो आरोपी हिरणमंगरी सेवटर 3 में रहता है। उसके साथ परिचय होने के बाद उसने प्रोफेसर होने का परिचय पीड़ित महिला को दिया। उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला को लालच देकर बहाल फुसला कर उदयपुर आने का आग्रह किया। महिला मुम्बई से प्लेन से उदयपुर आई। आरोपी नीरव मरोठिया ने उस महिला को गोगुन्दा थाना क्षेत्र के बरोडिया चौकी स्थित स्पेक्ट्रम रिसोर्ट में किराये पर रखा। पीड़िता को शादी के लिए कहा। इसके बाद उसने महिला को कॉल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को पीला दिया। नशीले पदार्थ से महिला बेहोश हो गई। आरोपी ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया। होश में आने के बाद आरोपी ने शादी के लिए झांसा दिया और विवाहिता को कुछ दिन यहा रखने के बाद आरोपी ने उसे शीघ्र ही संपर्क करने का भरोसा दिलाया।

पीड़ित विवाहिता को वापस मुम्बई भेज दिया। कई दिनों तक उसको फोन लगाने के बाद महिला का उस आरोपी ने फोन नही उठाया तो महिला को पता लग गया कि मेरे साथ धोखाधड़ी हुई है। मेरा उपयोग किया गया है। उसके बाद महिला ने मुम्बई आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। जिस पर मुंबई पुलिस ने 0 नम्बर की एफआईआर दर्ज कर उदयपुर भेजी।गोगुन्दा क्षेत्र का मामला होने के कारण गोगुन्दा थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी उदयपुर में एक पॉलिटेक्निक कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत है।जबकि विवाहिता मुम्बई में इंजीनियरिंग कॉलेज में काम करती है।पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है।आरोपी की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *