किंग सेना ने उठाया शहर के वार्डो में सेनेटाइजेशन का बीड़ा

अतिरिक्त जिला कलेक्टर ओर सीएमएचओ आज ऑटो को हरी झंडी दिखाकर करेंगे शुभारंभ

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत) कोरोना की दूसरी लहर का प्रभाव धीरे कम पड़ने लगा है, लेकिन फिर भी लोगों में कोरोना की तीसरी लहर को लेकर भय व्याप्त है। ऐसे में शहर में सैनिटाइजर कार्य की बेहद आवश्यकता जताई जा रही है। इसको लेकर किंग सेना की ओर से शहर के 70 वार्ड में सैनिटाइजेशन करने का बीड़ा उठाया गया है। इस कार्य का शुभारंभ मंगलवार को जिला कलेक्ट्रेट से होगा। जहां अतिरिक्त जिला कलेक्टर अशोक शर्मा और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर दिनेश खराड़ी सुबह 11 बजे सैनिटाइजेशन के ऑटो को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

किंग सेना के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर राव गगन सिंह ने बताया कि शहर के 70 ही वार्ड का एरिया काफी बड़ा है , ऐसे में 15 किंग सैनिकों को इस कार्य में लगाया गया है। सैनिटाइजेशन करने वाले सभी किंग सैनिकों की कोरोना जांच कराई गई है, जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। ऐसे में प्रशासन से अनुमति लेकर इस कार्य का शुभारंभ मंगलवार को जिला कलेक्ट्रेट से किया जाएगा इस पूरे अभियान को सफल बनाने के लिए किंग सेना के उपाध्यक्ष रविन्द्र सिंह राव, महासचिव सुनील निमावत खटीक, राष्ट्रीय संगठन मंत्री प्रमोद श्रीमाली को जिम्मेदारी दी गयी है।

अब तक करीब 20 हजार को पहुचा चुके नि:शुल्क भोजन पैकेट

कोरोना महामारी के बीच किंग सेना की ओर से निशुल्क भोजन,  काढ़ा वितरण ओर सेनेटाइजेशन के कार्य निरंतर किए जा रहे हैं। उदयपुर सहित मावली और वल्लभनगर में भी नि: शुल्क भोजन पैकेट कोरोना संक्रमित और उनके परिवार जनों को दिए जा रहे हैं। 14 मई से उदयपुरऔर मावली, वल्लभ नगर एवं आसपास के गांव में रोजाना 1100 से 1300 भोजन पैकेट वितरित किए जा रहे हैं। किंग सेना के सैनिकों द्वारा अब तक करीब 20,000 भोजन पैकेट नि: शुल्क वितरित किए जा चुके हैं। इसके साथ ही वल्लभनगर, मावली, बिजोलिया बांसवाड़ा,डूंगरपुर, नाहर मगरा व अन्य गांव में लगातार सैनिटाइजेशन किया जा रहा है और हजारों लोगों को काढ़ा भी पिलाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *