सूरत: फिर लगे रामनगर इलाके में भाजपा के खिलाफ बैनर, लिखा- वोट की भीख मांगने मत आना

सूरत में भाजपा के खिलाफ बैनर का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार तीसरे दिन भाजपा के खिलाफ बैनर लगे। मेयर के क्षेत्र में लगातार भाजपा के खिलाफ लगे बैनर से शहर में यह चर्चा का विषय बन गया है। अभी तक ऐसे बैनर पाटीदार बाहुल्य क्षेत्र वराछा और सेंट्रल जोन में लगाए जाते थे, लेकिन अब भाजपा का गढ़ कहे जाने वाले पश्चिम जोन में भाजपा के खिलाफ बैनर लगने से भाजपा नेताओं की चिंता बढ़ गई है।

सूरत में पिछले तीन दिनों में रांदेर जोन में पालनपुर पाटिया और अडाजण इलाके के बाद आज रामनगर गुजरात हाउसिंग बोर्ड इलाके में भाजपा के खिलाफ बैनर लगे। भाजपा के खिलाफ लगे सभी बैनरों की पेटर्न एक जैसी है। बैनर में लिखïा है कि भाजपा को वोट देकर बड़ी भूल की है।

भाजपा ने हमें चुनाव के समय किए वादे पूरे नहीं किए है। शासकों ने गुजरात हाउसिंग बोर्ड का विकास नहीं किया। जिससे अगले चुनाव में वोट की भीख मांगने मत आना। भाजपा की सबसे सुरक्षित सीट पश्चिमी विधानसभा मानी जाती है। लेकिन लगातार तीसरे दिन भाजपा विरोध के बैनर से सियासत गरमा गई है।

गौरतलब है कि शासकों ने पहले खुलासा किया था कि बुनियादी सुविधाएं के लिए इन क्षेत्रों के सोसायटियों द्वारा आईसी की राशि जमा नहीं गई है। इतना ही नहीं डिपॉजिट के रूपयों का भुगतान भी पूर्व पार्षदों की मदद से किए जाने की बात कही गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *