सूरत: जानें कौनसे सात शहरों के लिए सूरत एयरपोर्ट से फ्लाइट भरेंगी उड़ान!

सिल्क सिटी और डायमंड सिटी सूरत के लिए खुशखबर है। सूरतवासियों के लिए अच्छी खबर है। आगामी शिड्यूल से सूरत से सात शहरों के लिए फ्लाइट शुरू करने की एक कंपनी ने तैयारी दर्शायी है। सूत्रों के मुताबिक गो-एयर कंपनी ने एयरपोर्ट ऑथोरिटी से टिकिट विन्डो के लिए जगह मांगी है। चंदीगढ, दिल्ली, बनारस,गोवा, लखनौ, बैंग्लूरू, पटना, जयपुर आदि शहरों के लिए फ्लाइट शुरू होने की उम्मीद है। वी वर्क फोर वर्किंग एयरपोर्ट ग्रुप के संजय जैन ने बताया कि गो-एयर को इस बारे में डेटा के साथ प्रेजेन्टेशन किया गया। उम्मीद है कि नए शिड्यूल से यह फ्लाइटें शुरू हो सकती है।

गौरतलब है कि गो-एयर लाइन्स द्वारा गत वर्ष के प्रारंभ में सूरत से जयपुर, लखनौ,पटना,गोवा,लखनौ,पटना,गोवा और बनारस सहित सात शहरो के लिए फ्लाइट शुरू करने की सभावना जतायी जा रही थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण संभव नहीं हो पाया। अब कोरोना की स्थिति में सुधार आने से अब परिस्थिति सामान्य हो रही है। यही वजह है कि अब विमानी कंपनियां की ओर से नई फ्लाइट शुरू की जा रही है।

इससे पूर्व में इन्डिगो एयरलाइंस की ओर से 28 मार्च से सूरत-चेन्नाई-कोइम्बतूर की फ्लाइट शुरू करने की घोषणा भी की गई है। एयरलाइन्स ने सिंगल पीएनआर बुकिंग शुरू किया है। यात्रियों को फ्लाइट बदलने की जरूरत नहीं पडेगी। कोइम्बतूर से यह फ्लाइट 13.55 पर उड़ान भरेगी और 15 बजे चेन्नई पहुंचेगी। 30 मिनट रूककर 17.40 पर सूरत आएगी। सूरत से 18.15 पहुंचकर 20.20 चेन्नाई पहुंचेगी। वहां से 21.55 बजे कोइम्बतूर पहुंचेगी। इसके कारण शहर के डायमंड और कपड़ा कारोबार को राहत मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *