सूरत

प्रधान मंत्री के सूरत लिंबायत कार्यक्रम की प्रशासन कर रहा जोर-शोर से तैयारी,तीन हेलीपैड बनाए जाएंगे

गुजरात विधानसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू होने से पहले भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 29 सितंबर को पहुंचेंगे। सूरत के लिंबायत नीलगिरी में कार्यक्रम के चलते प्रशासन की ओर से तैयारी शुरू कर दी गई है।

पूरे गुजरात में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। हर पार्टी विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी रणनीति बनाने में जुट गई है। आम आदमी पार्टी ने अपने प्रमुख नेताओं की फौज भी गुजरात में उतार दी है। सूरत नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी के 27 सीटों पर जीत के बाद सूरत आगामी विधानसभा चुनावों के लिए केंद्रीय स्थान बन सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सूरत दौरा तब काफी अहम साबित होगा जब सूरत के पाटीदार बहुल इलाके में आप पार्टी को मजबूती मिल रही है।

सूरत के लिंबायत नीलगिरि इलाके में प्रधानमंत्री की जनसभा का आयोजन किया गया है। प्रशासन की ओर से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है। चूंकि प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर से आ सकते हैं, इसलिए अस्तिक स्कूल के बगल में तीन हेलीपैड का निर्माण भी शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री के हेलीपैड से नीलगिरि मैदान तक पहुंचने के लिए भी इस सड़क का काम जोर-शोर से किया जा रहा है।

नीलगिरी ग्राउंड में सभा के लिए 2 डोम बनाए जाएंगे। जिसमें सवा लाख से ज्यादा कुर्सी रखी जाएगी। एक डोम में प्रधानमंत्री उपस्थित रहेंगे वहीं दूसरी दो में एलईडी लगाई जाएगी। डेढ़ लाख लोगों को इकट्ठा करने का भाजपा का आयोजन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूरत के 3600 करोड़ से ज्यादा प्रोजेक्ट का लोकार्पण और भूमि पूजन करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button