धर्म- समाज

आज का राशिफल 23 सितंबर 2022 :  जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

मेष : आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। परिवार में आपसी प्रेम की भावना पैदा होती है। कार्यक्षेत्र में आपको सफलता का अनुभव हो सकता है। नए निवेश से लाभ हो सकता है।

वृष : परिवार में खुशियों का माहौल बना रहे। काम में सुविधा। माता से अनबन की संभावना, स्वास्थ्य पर ध्यान देना बहुत जरूरी है।

मिथुन : किया गया कार्य सफल होता नजर आ रहा है। वित्तीय मामलों की योजना में सफलता मिलेगी। यश, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। महिला वर्ग को लाभ होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

कर्क : आपके लिए आज का दिन शुभ रहेगा। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। शेयर बाजार से लाभ। नौकरी धंधे में सफलता मिलेगी।

सिंह : मन की शांति रहेगी। आर्थिक लेन-देन में लाभ। अचल संपत्ति के लेन-देन में लाभ। संतान सुख अच्छा है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कन्या : वाणी से कार्य में सफलता मिलने के योग नजर आ रहे हैं। आमदनी में इजाफा होता दिख रहा है। दोस्तों की सलाह पर आंख मूंदकर भरोसा न करें।

तुला: आर्थिक मामलों में सफलता। परिवार में असंतोष बढ़ सकता है। अपेक्षा के अनुरूप काम करने में असमर्थता। कार्य में सावधानी बरतें।

वृश्चिक: आमदनी का स्तर सामान्य रहने के आसार हैं। कार्य में सफलता का अनुभव करें। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। कार्य में समय लगेगा।

धन: कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने के योग हैं। परिवार में गुस्से से बचें, शांति से काम लें। कुछ ऐसी ही स्थिति निवेश के क्षेत्र में भी बनती है।

मकर : धन की आय होगी लेकिन अपव्यय को रोकें। वाहन सुख लाएगा। नई संपत्ति या वाहन की खरीद संभव है। बच्चे की प्रगति से प्रसन्नता होगी।

कुंभ : आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। परिवार में आप अपार खुशियों का अनुभव कर पाएंगे। स्वास्थ्य की रक्षा करनी चाहिए।

मीन: उदारता और दूसरों की मदद करने में सक्षम होने से मन में शांति रहेगी और सफलता, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आप आय में वृद्धि महसूस कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button