सूरत

प्रधानमंत्री मोदी के जन्म उत्सव पर साकेत ग्रुप ने निशुल्क बांटे चश्मे

सूरत साकेत ग्रुप द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें जन्म दिवस पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा हैं। इसी कड़ी में राधा कृष्णा टेक्सटाइल मार्केट के प्रांगण में जरूरतमंदों की मुफ्त में 450 लोगों की आंखों की जांच, एवं निशुल्क करीब 425 चश्मे वितरित किये गये। कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ने पीएम मोदी के दीर्घायु जीवन की कामना की।

साकेत ग्रुप के अग्रणी सांवर प्रसाद बुधिया ने कहा कि अब से पहले बड़े-बड़े नेताओं का जन्मदिन समारोह फाइव स्टार होटलों में मनाया जाता था, लेकिन देश के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी ने अपना जन्मदिन सेवा पखवाड़े के रूप में विभिन्न आयोजन के साथ मनाने का आह्वान किया।

इसके तहत सूरत कपड़ा बाजार मैं सेवा और समर्पण के इसी तरह के आयोजन किए गए। इसके माध्यम से जरूरतमंदों की मदद करना और हर इंसान के चेहरे पर खुशी के भाव लाना, इस सेवा पखवाड़े का मकसद है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता छोटू भाई पाटिल ने कपड़ा बाजार में हो रहे साकेत ग्रुप द्वारा उत्कर्ष कार्यों की सराहना की।

इस कार्यक्रम में साकेत ग्रुप के अग्रणी सांवरप्रसाद बुधिया, भाजपा नेता छोटूभाई पाटिल,पार्षद दिनेश राजपुरोहित, सलाबातपुरा पुलिस इंस्पेक्टर भावेश रबारी साहब, दिनेश कटारिया,संतोष माखरिया,दक्षेश पटेल,रामरतन बोहरा,जेपी शर्मा,मिलन मोरे,विश्वनाथ पचेरिया, खेमकरण शर्मा,श्याम जी कोकड़ा,मोहन सिंह राजपुरोहित सहित आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

साथ ही लोक दृष्टि आई बैंक के डॉक्टर दिनेश पटेल की अगुवाई में उनकी टीम द्वारा सेवा दी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button