धर्म- समाज

आज का राशिफल 24 सितंबर 2022: जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

मेष : संतानों की प्रगति देखकर खुशी होगी। स्वास्थ्य पर ध्यान देना जरूरी है। कार्यक्षेत्र में  सफलता मिल सकती है। कार्य में सावधानी बरतें।

वृष : थकावट महसूस करोगे। कार्य में सफलता नहीं मिलने पर उदास मत हो। जल्दबाजी में फैसला लेना डालें। सयम बरतें।

मिथुन : किसी काम से बाहर जाना पड़ सकता हैं। नौकरी-व्यवसाय के कार्यों से संबंधित बैठकों की योजना बनेगी। आस-पड़ोस के कामों में व्यस्तता रहेगी।

कर्क : पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। सामाजिक-व्यावहारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा।

सिंह: जल्दबाजी में कोई फैसला मत ले।मानसिक तनाव के बावजूद अपने काम में व्यस्त रहने की कोशिश करें। विचारों की उलझन के कारण काम में देरी हो सकती है।

कन्या : राजनीतिक-सरकारी कार्यों में प्रतिकूलता रहेगी। अगर देरी हो रही है तो किसी भी काम में जल्दबाजी न करें। आकस्मिक खर्चे दिखाई दे रहे हैं।

तुला : धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। संतान के मामले में चिंता और परेशानी कम होगी। काम में आसानी होगी। परिवार से मतभेद टालें।

वृश्चिक:  संतानों को लेकर चिंतित रहोगे। गुस्से पर नियंत्रण रखें। दिन के समय किसी को किसी काम में व्यस्त रहना पड़ सकता है।

धन : कार्य क्षेत्र में सफलता मिल सकती है। लंदन के मामले में किसी पर भी आंख बंद कर भरोसा मत करे। परिवार का साथ मिल सकता है।

मकर : स्वास्थ्य खराब हो सकता हैं।  काम करने की इच्छा नहीं होगी। काम में व्यस्त रहे। यात्रा करते समय सावधान रहें।

कुंभ :  कार्यों में सावधानी बरतें। बाहर जाना पड़ सकता हैं। संगठनात्मक कार्यों में जल्दबाजी मत करे। महत्वपूर्ण कार्यों में व्यस्त रहेंगे।

मीन : आप जल्दबाजी में कार्य मत करे। लापरवाही महंगी पड़ सकती हैं। व्यवसाय में प्रतिद्वंद्वी वर्ग, ईर्ष्यालु वर्ग आपको परेशानी में डालने का प्रयास कर सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button