सूरत

अगले दो दिनों तक लिंबायत, मगोब और डूभाल में जलापूर्ति रहेगी बाधित

मनपा लाइन लीकेज का मरम्मत कार्य करेगा

सूरत। डूभाल जल वितरण स्टेशन की पानी की लाइन में लीकेज मरम्मत कार्य के चलते 2 दिन लिंबायत और वराछा जोन के विभिन्न इलाकों में पीने के पानी की आपूर्ति बाधित होगी।आज मरम्मत कार्य किया जाएगा जिसके कारण 2 दिनों तक पानी आपूर्ति बंद रहेगी या कम प्रेशर से पानी मिलने की संभावना है।

लिंबायत जोन में टीपी स्कीम नंबर 40 और टीपी स्कीम नंबर 41 नवागाम को जोड़ने वाले सीमा पर सूरत भुसावल रेलवे लाइन निकट लक्ष्मण नगर फाटक निकट डुभाल जल वितरण स्टेशन की 750 एएम व्यास की पानी की लाइन में लीकेज रिपेयरिंग करने की कार्यवाही 24 तारीख को सुबह आठ बजे से की जाएगी। यह कार्यवाही पूरी होने तक लिंबायत जोन व वराछा जोन के विभिन्न क्षेत्रों में कार्य पूर्ण होने तक पेयजल की आपूर्ति बाधित रहेगी।

जिससे संभावना जताई जा रही है कि लिबायत जोन में लिंबायत, नीलगिरी सर्कल के आसपास के क्षेत्र, महाप्रभुनगर, संजयनगर, मयूरनगर, रणछोड़नगर, बालाजी नगर, रामेश्वर, श्रीजीनगर, रेलवे गेट के आसपास का क्षेत्र, नवागाम डिडोली में शिवहिरा नगर, खोडीयार नगर, उमिया नगर, जमना पार्क, नंदनवन टाउनशिप, हेतवी रेजीडेंसी, स्वास्तिक रेजीडेंसी, सुमन आवास, अंबेडकर आवास, संतोषीनगर, गोवर्धननगर, नरोत्तम नगर क्षेत्र को 24 तारीख को पानी की आपूर्ति नहीं होगी।

और 25 तारीख को भी जलापूर्ति बाधित होगी। वराछा जोन में टीपी योजना संख्या 34 में आई माता चौक, महेंद्र पार्क, सुरभि विहार, सरिता, भाग्योदय उद्योग के आसपास के क्षेत्रों में जलापूर्ति प्रभावित रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button