बिजनेस

ट्रेंड्स फुटवियर, भारत का सबसे बड़ा फुटवियर डेस्टिनेशन अब बारडोली में

बारडोली, अप्रैल 2022: रिलायंस रिटेल की भारत की सबसे बड़ी और सबसे तेजी से बढ़ती फुटवियर विशेषता श्रृंखला, ट्रेंड्स फुटवियर ने गुजरात राज्य के सूरत जिले के बारडोली शहर में अपना नया स्टोर खोलने की घोषणा की है। ट्रेंड्स फुटवियर ने भारत में अपनी पहुंच मजबूत की है। मेट्रो, मिनी मेट्रो, टियर 1, 2 टाउन एंड बियॉन्ड – भारत के छोटे शहरों में उपभोक्ताओं के साथ जुड़ना वास्तव में भारत में फैशन फुटवियर का लोकतंत्रीकरण है!

ट्रेंड्स फुटवियर ने 2007 में बैंगलोर, कर्नाटक में अपने पहले स्टोर के साथ परिष्कृत फैशन सेगमेंट में अपनी यात्रा शुरू की और आज देश भर के 325 से अधिक शहरों में 700 से अधिक स्टोर के साथ, ट्रेंड्स फुटवियर भारत का पारिवारिक फुटवियर खरीदारी डेस्टिनेशन बन गया है। बारडोली में ट्रेंड्स फुटवियर स्टोर का आधुनिक रूप और अच्छी गुणवत्ता और फैशनेबल सामानों की एक आकर्षक श्रृंखला के साथ एक शानदार माहौल है, जो क्षेत्र के ग्राहकों के लिए सस्ती कीमतों पर एक पारिवारिक फुटवियर डेस्टिनेशन स्टोर है।

देश में सबसे बड़ा मल्टी-ब्रांड फुटवियर आउटलेट है। पूरे परिवार के लिए 20,000 से अधिक उत्पादों की एक श्रृंखला और प्रमुख भारतीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के पोर्टफोलियो और चुनने के लिए रिलायंस के अपने ब्रांड के साथ, ट्रेंड्स फुटवियर देश में सबसे बड़ा फुटवियर डेस्टिनेशन है। बारडोली में 2045 वर्ग फुट का स्टोर इस क्षेत्र के नए स्टोर में अपने ग्राहकों के लिए एक विशेष पेशकश है। साथ ही इसमें सबसे अच्छा सापेक्ष फैशन और आकर्षक मूल्य हैं।

नए स्टोर में आकर्षक ऑफर जैसे कि दो आइटम की खरीदारी पर एक मुफ्त पाएं, चुनिंदा स्टाइल पर भी ऑफर। तो सबसे अच्छे शॉपिंग अनुभव का आनंद लेने के लिए अभी ट्रेंड्स बारडोली स्टोर पर जाएं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button