गुजरात में सबसे बड़े स्पेक्ट्रम नेटवर्क वाले वी ग्राहकों अधिक कनेक्टिविटी जरूरतों को पूरा करने के लिए अच्छी स्थिति में

सूरत। वी में से गिगानेट गुजरात में सबसे बड़ा दूरसंचार नेटवर्क है, जो 15,468 शहरों और 25.08 मिलियन ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है। वी गुजरात में 900, 1800, 2100 और 2500 बैंड में 113.6 एमएचजेड स्पेक्ट्रम है। राज्य में सबसे प्रभावी 900 एमएचजेड बैंड का स्पेक्ट्रम ग्राहकों के लिए वॉइज की सर्वोत्तम क्लेरिटी और इनडोर अनुभव सुनिश्चित करता है।

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड के गुजरात के क्लस्टर बिजनेस हेड मोनिशी घोष ने कहा, हम अपने ग्राहकों को अपनी आवाज और डेटा सेवाओं के साथ-साथ विभिन्न सेवाओं के साथ गुजरात में सर्वश्रेष्ठ 4जी नेटवर्क से जोड़े रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारे मजबूत नेटवर्क और बढ़ी हुई क्षमताओं के साथ, हम अपने ग्राहकों को शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा ई-कॉमर्स के साथ-साथ मनोरंजन से लेकर उनकी घरेलू सुरक्षा तक आवश्यक सेवाओं का आसानी से लाभ उठाने में सक्षम बनाते हैं।

एफडीडी और टीडीडी साइट के प्रभावी संयोजन ने वी को नेटवर्क की गति और क्षमता को कई गुना बढ़ाने में सक्षम बनाया है। वी से गिगानेट को जुलाई, 2020 और मार्च, 2021 के बीच लगातार तीन तिमाहियों के लिए गुजरात में सबसे तेज़ 4जी नेटवर्क के रूप में सत्यापित किया गया था।

नया शैक्षणिक वर्ष लगभग शुरू हो चुका है और विनी अपग्रेड, यूडेमी और शिक्षाशास्त्र के साथ ई-कनेक्टिविटी के माध्यम से शिक्षा और कौशल विकास के अवसरों के लिए दुनिया भर में एक उज्जवल भविष्य की यात्रा पर ग्राहकों का समर्थन करने वाले कई प्रस्तावों में से एक है। छात्रों को दूरस्थ शिक्षा सुविधाओं का लाभ उठाने में सक्षम बनाने के लिए वी सीएसआर अपने डिजिटल अनुप्रयोगों के माध्यम से स्कूल के छात्रों के लिए शैक्षिक सामग्री प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *