सचिन पुलिस की पीसीआर वैन का वीडियो हुआ वायरल, जानें पूरा मांजरा?

सूरत पुलिस आए दिन किसी न किसी विवादों में सुखिर्यो में आ रही है। शहर में महिला होमगार्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की बात को लोग भूले भी नहीं थे कि एक और वीडियो वायरल हुआ है। सूरत में सचिन पुलिस की पीसीआर वेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पीसीआर वैन आते नजर आ रही है और इसके साथ देख देख तेरा बाप आया, यह गीत चल रहा है। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि पीसीआर वैन चलाने वाला ड्राइवर पुलिसकर्मी नहीं है। वह निजी व्यक्ति होने की बात जांच में पता चली है।

पूराï मामला उच्च अधिकारियों के ध्यान में आते ही जांच के निर्देश दिए थे। यह मामला तब गंभीर हो गया जब पता चला कि वैन सूरत पुलिस के सचिन थाने की है और पुलिस वैन चलाने वाला व्यक्ति पुलिसकर्मी नहीं था।

पूरे मामले की जांच ए.सी.पी. जय पंडया कर रहे है। जांच में पता चला कि यह वीडियो पिछले बुधवार का है। पीसीआर वैन कर्मी पलसाना टी-प्वाइंट स्थित होटल में नाश्ते के लिए रुका। वैन में आवाज आने से वैन के आउटसोर्स ड्राइवर को दिखाने के लिए गैरेज में ले गए थे। तब गैरेज में कार्यरत आकाश शर्मा ( सचिन स्लमबोर्ड) ने चेक करने के बहाने वैन ले जाकर वीडियो बनाया। पुलिस ने उस पर मास्क और सीटबेल्ट नहीं पहनने का मामला दर्ज किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *