वेलस्पन ग्रुप ने अपने कर्मचारियों के लिए टीकाकरण अभियान की घोषणा की

 

संस्था ने अपनी अंजार, वापी और झगड़िया इकाइयों के साथ पहल शुरू की

वापी: भारत के सबसे तेजी से बढ़ते वैश्विक समूहों में से एक वेलस्पन ग्रुप ने अंजार/वापी में अपने कर्मचारियों के लिए टीकाकरण अभियान शुरू किया है। कंपनी गुजरात के विभिन्न स्थानों पर अंजार, वापी और झगड़िया इकाइयों से शुरू होने वाले कर्मचारियों को टीकाकरण के लिए एक विस्तृत योजना के साथ आई है और इसे अन्य स्थानों पर भी चरणों में शुरू किया है।


लाभार्थियों में 45 वर्ष से अधिक आयु के कर्मचारी शामिल हैं। दूसरी खुराक का इंतजार करने वालों को प्राथमिकता दी जाएगी, इसके बाद सह-बीमारी वाले कर्मचारियों को प्राथमिकता दी जाएगी। वेलस्पन ने टीकाकरण केंद्र में सख्त सुरक्षा प्रोटोकॉल लागू किए हैं और यह सुनिश्चित करेगा कि पर्याप्त शारीरिक दूरी बनाए रखी जाए। शारीरिक संपर्क को कम करने के लिए प्रतीक्षा, टीकाकरण और निरीक्षण के लिए पूर्ण वेंटिलेशन वाले तीन अलग-अलग कमरे रखे गए हैं। साइट पर लाभार्थियों को जमीन पर चिह्नित किया गया है ताकि वे कर्मचारियों की न्यूनतम मध्यस्थता से संगत कमरों तक आसानी से पहुंच सकें। अभियान की देखरेख वेलस्पन के मानव संसाधन अधिकारी और टीकाकरण अधिकारी प्रशासन के सहयोग से करेंगे।


वेलस्पन ग्रुप के चेयरमैन बीके गोयनका ने कहा, “वेलस्पन में हम मानते हैं कि जिस मूल्य पर संस्था खड़ा है, वह ऐसे अभूतपूर्व समय में प्रदर्शित होता है। हम अपने कर्मचारियों की मानसिक, शारीरिक और वित्तीय भलाई सुनिश्चित करने को प्राथमिकता देते हैं और उस दिशा में लगातार प्रयास कर रहे हैं। टीकाकरण अभियान इसी दिशा में एक और कदम है। इस पहल के माध्यम से हमारा लक्ष्य टीकों तक आसान और त्वरित पहुंच प्रदान करके कोविड -19 के खिलाफ लड़ाई में अपने कर्मचारियों का समर्थन करना है।
वेलस्पन ने हाल ही में ऐसी कई पहल की हैं, जिसमें उन कर्मचारियों के परिवारों का समर्थन करना शामिल है, जिन्होंने कोविड -19 के साथ संघर्ष में अपनी जान गंवाई, जिसमें उनके रहने का खर्च, शिक्षा और स्वास्थ्य बीमा शामिल है। सदस्यों को बिस्तर, चिकित्सा परामर्श और परीक्षण सहित विभिन्न सुविधाओं / आवश्यकताओं के परेशानी मुक्त स्रोत के रूप में आपात स्थिति के लिए वेलस्पन के संसाधनों और नेटवर्क का लाभ उठाने में मदद करने के लिए कोविड देखभाल केंद्र और युद्ध कक्ष भी स्थापित किए गए हैं। कंपनी ने मानसिक, शारीरिक, सामाजिक कल्याण कार्यक्रम भी शुरू किए हैं, जिसमें ध्यान सत्र और आहार विशेषज्ञों को रोकना शामिल है।
वेलस्पन इंडिया के बारे में
वेलस्पन इंडिया लिमिटेड (WIL) 2.7 बिलियन वेलस्पन समूह का हिस्सा है। जो होम पे स्टाइल मैं वैश्विक अग्रणी है। वेलस्पन 50 से अधिक देशों में वितरण नेटवर्क और भारत में विश्व स्तरीय विनिर्माण इकाइयों के साथ शीर्ष वैश्विक खुदरा विक्रेताओं के साथ एक रणनीतिक भागीदार है। WIL ब्रांडिंग, इनोवेशन और स्थिरता पर आधारित अपनी अनूठी रणनीति से प्रेरित है।
वेलस्पन ग्रुप के बारे में
2.7 बिलियन वेलस्पन ग्रुप लाइन पाइप्स, होम टेक्सटाइल्स, इन्फ्रास्ट्रक्चर, स्टील, वेयरहाउसिंग, रिटेल और फ्लोरिंग सॉल्यूशंस में ट्रेडों के साथ भारत के सबसे तेजी से बढ़ते वैश्विक समूहों में से एक है। समूह की 26,000 से अधिक कर्मचारियों और लगभग 100,000 शेयरधारकों के साथ 50 से अधिक देशों में उपस्थिति है। मुंबई में मुख्यालय के साथ वेलस्पन समूह की विनिर्माण इकाइयां रणनीतिक रूप से भारत, अमेरिका और सऊदी अरब में स्थित हैं। अपनी तकनीकी और परिचालन उत्कृष्टता के लिए जाना जाता है, समूह ने लाइन पाइप और होम टेक्सटाइल के क्षेत्र में विश्व स्तर पर खुद को स्थापित किया है। इसके ग्राहक ज्यादातर फॉर्च्यून 100 कंपनियां हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *