शिक्षा-रोजगार

विश्वभारती गर्ल इंटरनेशनल स्कूल का शत प्रतिशत रिजल्ट

कक्षा 12 कॉमर्स बोर्ड का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। जिसमें विश्वभारती गर्ल इंटरनेशनल स्कूल को शत प्रतिशत रिजल्ट आया है। जिसमें दो छात्रों को ए1 और आठ छात्रों को ए2 ग्रेड मिला है।

विद्यालय की प्रधानाध्यापक गीताबेन ने इस उत्कृष्ट परिणाम और सफलता का श्रेय कक्षा शिक्षक जागृति सासतीया के साथ-साथ सभी विषय शिक्षकों को दिया। यही वजह है कि स्कूल का रिजल्ट इतना अच्छा रहा। स्कूल में प्रथम मांगुकिया दिशा 99.89 दूसरा रैंक घर साढीया कृष 99.62 तीसरी रैंक वासानी नंदिता 98.52 चौथी रैंक उमरेतिया विधि 98.52 पांचवीं रैंक गजेरा वंशिका 96.84 छठी रैंक वसोया 96.40 टिया सातवीं रैंक पटेल पाची 95.89 आठवीं रैंक वसोया ग्रेसी 94.99 नोवी रैंक वाघनी विश्वा 94.85 और दसवां रैंक पानसुरिया बंसी 93.11 के साथ रहीं।

कोरोना के दो वर्षों के कार्यकाल में वाणिज्य के सभी शिक्षकों ने शिक्षा के स्तर को ऊपर उठाने के लिए कड़ी मेहनत की, जो छात्रों के अध्ययन में नीचे चला गया था। साथ ही आचार्य गीताबेन ने कहा कि इस वर्ष विद्यालय द्वारा शिक्षण और परीक्षा की तैयारी के लिए की गई सूक्ष्म रणनीतिक योजना के कारण स्कूल को विशेष सफलता मिली है। परिणाम आया।

विद्यालय के उत्कृष्ट परिणामों की सराहना करते हुए विद्यालय के संस्थापक देवचंदभाई सावज, अध्यक्ष किशोर भाई सावज, प्राचार्य ज्योतिर भाई पंड्या ने दोनों प्रधानाध्यापकों बेनो गीताबेन बडघा और होविबेन को बधाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button