सूरत

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव पर  कलरव के 1125 सदस्यों ने की महाआरती

सूरत। भगवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के अवसर पर कला संस्थान कलरवे रामजी की निकली सवारी शिषक के तहत गीतों की धुन पर सुंदर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया और अंत में महाआरती का अद्भुत अनुभव कराया। हजारों प्रशंसकों की उपस्थिति में डॉ. रईश मनियार और उनके बैंड द्वारा “रामजी की निकली सवारी” कार्यक्रम को लाइव मनाया गया। कार्यक्रम में डॉ. रईश मनियार ने राम भक्ति के अलावा देश की संस्कृति, देश की संस्कृति, त्योहार और देश की आध्यात्मिक विरासत के बारे में सुंदर कहानियाँ पिरोईं।
मंच पर सजाए गए राम दरबार का पूजन अनिल अग्रवाल, अंकुर अग्रवाल, महेंद्रसिंह चौहान, विजय एवं रूपल मेहता तथा डॉ. आशीष नायक, मोना नायक एवं डॉ. दक्षेश ठाकर आदि द्वारा किया गया। दर्शना बेन शाह दर्शन और पूजन के लिए 400 साल पुरानी हस्तलिखित रामायण लेकर आईं। धार्मिक गीत, देशभक्ति गीत, 5000 साल का भारतीय सांस्कृतिक इतिहास, विभिन्न राज्यों, त्योहारों, लोक गीतों का एक संयोजन था रामजी की निकली सवारी।

महा आरती सीमाबेन नंदूभाई पारेख, डॉ. पूर्वी और देवांग देसाई, स्वाति और प्रशांत देसाई, डॉ. दीप्ति और डॉ. दीपक पटेल, डॉ. यामिनी पटेल, डॉ. विनोद शाह, डॉ. हिरल और डॉ. एकता शाह, डॉ. जगदीश जरीवाला , डॉ. शशांक और डोटा पासवाला, डॉ. दीपक और इला तोरावाला, सुनीलभाई और शशि चाचानवाला, डॉ. मिताली और डॉ. नितिन गर्ग, डॉ. मुकुंद करिया, डॉ. जयप्रकाश गुप्ता, डॉ. जयेंद्र और पारुल कापड़िया, डॉ. हितेंद्र और दक्षा मोदी, योगेश पारेख, साथ ही असगरभाई सांचावाला और रईशभाई और गायक दल ने भाग लिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button