शिक्षा-रोजगार

श्री एल आर तिवारी डिग्री कॉलेज में 55 वां यूथ फेस्टिवल संपन्न

भायंदर। यूनिवर्सिटी ऑफ़ मुंबई एवं श्री एल.आर. तिवारी डिग्री कॉलेज के संयुक्त तत्वाधान में 55 वे युथ फेस्टिवल का आयोजन 11 जुलाई को श्री एल आर तिवारी एजुकेशनल कैंपस के सेमिनार हॉल में रखा गया । दिनभर चलने वाले इस वर्कशॉप में जोन 3, बांद्रा से दहिसर एवं जोन 5, मीरारोड से दहानू तक के महाविद्यालयों के कल्चरल कमिटी के कोऑर्डिनेटर एवं स्टूडेंट्स रिप्रेजेन्टेटिव ने भाग लिया।

वर्कशॉप उद्घाटन समारोह में राहुल एजुकेशन के संस्थापक अध्यक्ष पंडित लल्लन तिवारी, जॉइंट सेक्रेटरी श्रीमती कृष्णा तिवारी, राहुल एजुकेशन के सीईओ उत्सव तिवारी , नीलेश सावे यूनिवर्सिटी ऑफ़ मुंबई कल्चरल कोऑर्डिनेटर , जोन 5 के कोऑर्डिनेटर महेश देशमुख, को-कोर्डिनेटर दीप्ति साडवेलकर जोन 3 के कोऑर्डिनेटर डॉ. दादाराव मस्के, प्रिंसिपल डॉ. संजय मिश्रा मंच पर उपस्थित रहे। फेस्टिवल में करीब 158 कॉलेज ने रजिस्ट्रशन कराकर इस कार्यक्रम में भाग लिया । पंडित लल्लन तिवारी ने यूनिवर्सिटी के पदाधिकारियों का स्वागत किया एवं वर्कशोप को राहुल एजुकेशन प्रांगण में आयोजित करने के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा कि युथ फेस्टिवल में भाग लेने वाले बच्चो की प्रतिभा और गरिमा को पहचान ने का सुनहरा अवसर प्राप्त होता है। उत्सव तिवारी ने फेस्टीवल की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से युवाओं में नया जोश आता है।राहुल एजुकेशन से करीब 200 बच्चे इस वर्ष के युथ फेस्टिवल में भाग लेने का संकल्प लिया। श्रीमती कृष्णा तिवारी ने आये हुए सभी बच्चो को नयी चेतना और ऊर्जा के साथ भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम में उपस्थित नीलेश सावे एवं उनके टीम ने दिनभर चलने वाले वर्कशॉप में सिंगिंग, डांस, फोक म्यूजिक साहित्यिक प्रतियोगिता, थिएटर प्रतियोगिता, फाइन आर्ट्स प्रतियोगिता के बारे में जानकारी सांझा की। अंत में प्रिंसिपल डॉ.संजय मिश्रा ने सभी को धन्यवाद दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button