सूरत

सूरत में ऑल इंडिया नेशनल कॉन्फ्रेंस 2022 का आयोजन, देश भर से 1000 से ज्यादा चार्टर्ड अकाउंटेंट हुए शामिल

सूरत। दी इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स सूरत ब्रांच द्वारा 13 से 14 अगस्त को सरसाना कन्वेंशन सेंटर में ऑल इंडिया नेशनल कॉन्फ्रेंस 2022 का आयोजन किया गया है। चेयरमैन सीए निकेश कोठारी ने बताया कि सीए की भरूच,नवसारी और वापी ब्रांच भी इस कॉन्फ्रेंस में शामिल होगी। भारत भर से 1000 से ज्यादा चार्टर्ड अकाउंटेंट कॉन्फ्रेंस में हिस्सा ले रहे हैं।

इस वर्ष राष्ट्रीय सम्मेलन में मुख्य रूप से चार्टर्ड एकाउंटेंट्स, जीएसटी, आयकर, सीए द्वारा 2 से 5 कर्मचारी तक मंजिल और डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन, डेटा विश्लेषण में व्यापार मंच, भारत के विकास और विश्व स्तर पर सही दिशा में निवेश पर ध्यान केंद्रित किया गया। विभिन्न विशेषज्ञ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के लिए अवसरों जैसे विषयों पर अपने अनुभव के साथ विश्लेषण करेंगे।

इसमें आईसीएआई के पूर्व अध्यक्ष सीए नीले हिमरो, पूर्व आईसीएआई मुख दे अतुल गुप्ता, सीए गुरु प्रसाद, एडवोकेट कपिल गोयल, सीए राजीव गुप्ता, सीए कानन बहल, आईसीएआई के पूर्व अध्यक्ष बोर्ड ऑफ स्टडीज सीए जय छायरा, डब्ल्यूआईआरसी के चेयरमैन सीए मुर्तुजा काचवाला, सीए गौतम पाई और सीए ज़िन की तार्किक और मार्मिक प्रस्तुति के साथ अपने अनुभव पर चर्चा और विस्तार करेंगे।

इसके अलावा सूरत शहर के सीए ने “शिक्षा अभियान” के माध्यम से नगर निगम के सरकारी स्कूल के 11 वीं कक्षा के छात्रों को अकाउंट पढ़ाने का कार्य किया है और प्रत्येक सीए को सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button