सूरत

जगरनाथ यादव शहर कांग्रेस अन्य भाषाभाषी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नियुक्त

गुजरात प्रदेश कांग्रेस अन्य भाषाभाषी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष करणसिंह तोमर ने जगरनाथ यादव को सूरत शहर कांग्रेस अन्य भाषाभाषी प्रकोष्ठ का अध्यक्ष नियुक्ति किया। कांग्रेस शहर में लाखों की संख्या में बसे प्रवासियों को संगठन से जोड़कर विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने में जुटी हैं। इसी कड़ी में जगरनाथ यादव को प्रवासियों के संगठन को मजबूत करने व उनके मुद्दों को मुखरता से उठाने की जिम्मेदारी सौंपी गई हैं।

जगरनाथ यादव मूल उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के निवासी हैं और पिछले ४ दशक से सूरत शहर को कर्मभूमि बनाए हुए हैं और उत्तर भारतीय समाज और प्रवासी एकता के लिए सदैव सक्रियता भूमिका निभाते हुए विभिन्न प्रकार के सामाजिक संगठनों व कार्यक्रमों से जुड़े रहे हैं। इस नियुक्ति से शहर कांग्रेस व प्रवासी समुदाय में खुशी का माहोल देखा जा रहा हैं।

इस अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष हसमुख देसाई, पूर्व अध्यक्ष नैशध देसाई, कार्यकारी अध्यक्ष फिरोज मलेक, अशोक पिंपले, दीप नायक, भूपेंद्र सोलंकी, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता शान खान, कांग्रेस अग्रणी विजयप्रकाश बब्लू राजपूत, अनूप राजपूत, कामरान उस्मानी, जवाहर उपाध्याय, असलम सायकलवाला, संजय पटवा, बाबू रायका, कदीर पीरजादा, समेत अन्य नेता व कार्यकर्ताओं ने जगरनाथ यादव को बधाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button