कोरोना: लोगों ने अधिकारियों से पूछा सवाल, चुनाव के समय आप कहां थे, क्या नियम-कानून सिर्फ आम लोगों के लिए है?

सूरत में कोरोना के मामले बढऩे से मनपा कोरोना गाइडलाइन और मास्क के मुद्दे पर सख्त हो गई है। हालांकि मनपा के कर्मचारी मास्क के नाम पर जुर्माना वसूलना शुरू करने पर लोगों में काफी नाराजगी है।

जुर्माना वसूलने डिंडोली क्षेत्र में गए नगर निगम के कर्मचारियों को लोगों ने घेर लिया। बाद में लोगों ने उसका वीडियो बनाकर लोगों ने सवाल पूछे। लोगों ने जुर्माना के नाम पर एक हज़ार रुपये की मांग करने वाले अधिकारियों से कहा, चुनावी रैलियों में मास्क तो दूर सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन भी नहीं किया जा रहा था तब आप कहाँ थे? क्या नियम सिर्फ आम जनता के लिए हैं।

मामले बढऩे से प्रशासन आया हरकत में

कोरोना को लेकर कोरोना गाइडलाइन जारी की गई है और अगर कोई इसका उल्लंघन करता है तो उसे दंडित किया जाता है। चुनाव दौरान कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ायी गई। जिसके कारण शहर में फिर से कोरोना के मामले बढ़ रहे है। ऐसे में हरकत में आए प्रशासन की ओर से सख्त रवैया अपनाकर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों को दंडित किया जा रहा है।

दुकानदारों में नाराजगी

डिंडोली क्षेत्र के दुकानदार तब आग बबूला हो गए तब मनपा टीम मास्क नहीं पहनने वालों से जुर्माना वसूलने लगी। अधिकारियों केा दुकानदारों ने आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आप तब कहां थे जब नेता और उनके कार्यकर्ता बिना मास्क और सोशल डिस्टेसिंग के घुम रहे थे। चुनाव होते ही आम जनता और दुकानदारों को दंडित करके परेशïान कर रहे हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *