शादी के दो महीने में ही युगल की दुनिया से विदाई

शहर में आए दिन आत्महत्या के मामले बढ़ते जा रहे है। पांडेसरा इलाके में आत्महत्या और एक मामला सामने आया है। पांडेसरा में साड़ी की दुकान में नौकरी करने वाले युवक को जब पता चला कि उनकी पत्नी ने अपने वतन रउत्तर प्रदेश में आत्महत्या कर ली थी, तब उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस तरह दोनों युगल ने शादी के दो माह में ही दुनिया से विदाई ली।

न्यू सिविल से मिली जानकारी के अनुसार पांडेसरा के महालक्ष्मीनगर निवासी 26 वर्षीय प्रदीप संतोष पांडेय ने घर पर अपने बाएं हाथ में धारदार हथियार से खुद को घायल कर लिया। इसके बाद छत के एंगल से गमछा बांधकर फांसी लगा ली। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पहुंच गई और मृतदेह को सिविल भेज दिया। प्रदीप मूल रूप से उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद का रहने वाला था। वह रिंग रोड पर कपड़ा बाजार में एक साड़ी की दुकान में काम करता था। उसकी शादी दिसंबर 2020 में हुई थी और उसकी पत्नी वतन उत्तरप्रदेश में रहती थी। आज सुबह उसे फोन आया कि उनकी पत्नी ने वतन में आत्महत्या कर ली है।

यह सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिंसक गई और पत्नी के विरह में उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि प्रदीप ने अपनी पत्नी के साथ 30 से 40 मिनट फोन पर बातचीत की थी। बाद नें उसकी पत्नी ने आत्महत्या की थी। प्रदीप ने इसके बारे में पता चलने पर उसने भी दुनिया से विदाई ले ली। फिलहाल दोनों के आत्महत्या करने के पीछे का उचित कारण पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *