डॉक्टर बेटी ने मां और बहन को जहरीला इंजेक्शन लगाकर मौत के नींद सुलाया , खुद भी गटकी दवा

गुजरात के सूरत शहर में एक और भाई-बहनों का पावन पर्व मनाया जा रहा था। वहीं दूसरी ओर सूरत के चिकुवाडी क्षेत्र में एक चौंकानेवाली घटना घटी। जिसमें डॉक्टर बेटी ने अपनी मां और बहन को जहरीला इंजेक्शन देने के बाद खुद भी दवा गटक ली। इस घटना में मां-बहन की मौत हो गई है। जबकि डॉक्टर का इलाज जारी है। उसकी भी हालत गंभीर बतायी जाती है।

पुलिस जांच में पता चला है कि डॉक्टर ने अपनी मां और बहन को जहरीला दवा का इंजेक्शन देकर और खुद भी दवा गटक कर सामूहिक आत्महत्या की कोशिश की थी। पुलिस ने डॉक्टर बेटी दर्शना के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। डी.जी. चावड़ा (एसीपी) ने कहा कि डॉक्टर बेटी दर्शना की जिंदगी से परेशान आ चुकी थी। माँ और बहन का सहारा थीं। परिवार में उसके भाई-बहन भी थे। लेकिन भाई-बहन तीन दिन से बाहर थे। दर्शना ने अपनी मां और बहन को जहरीली दवा का इंजेक्शन लगाया और खुद भी नींद की गोलियां गटक ली।

भाई-बहनों का पावन पर्व पर इस घटना से क्षेत्र में मातम छा गया। मृतकों की पहचान 59 वर्षीय मंजुलाबेन कांतिभाई सोडांगर और 28 वर्षीय फाल्गुनी के रूप में हुई है। फाल्गुनी एक शिक्षिका थी। दर्शना का इलाज जारी है, जहां उसकी हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है। इस दर्दनाक घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort