बिजनेस

 भारत का सबसे बड़ा फ़ैशन स्टोर ट्रेंड्स अब दहेगाम में खुला

गांधीनगर : भारत की सबसे बड़ी और तेज़ी से बढ़ती एपेरल और एक्सेसरीज़ की रिलायंस रिटेल की स्पेशलिटी चेन, ट्रेंड्स ने गुजरात राज्य के गांधीनगर जिले में दहेगाम शहर में अपने स्टोर के लांच की घोषणा की है।

ट्रेंड्स ने भारत में मेट्रो, मिनी मेट्रो, टियर 1, 2 शहरों और छोटे-छोटे कस्बों में ग्राहकों तक अपनी पहुंच और संपर्क को मजबूत कर फैशन को घर-घर पहुंचाया है और यह भारत की मनपसंद फ़ैशन की जगह है।

दहेगाम में ट्रेंड्स स्टोर को आधुनिक शैली से बनाया गया है और इसका माहौल भी शानदार है। यहां आपको बढ़िया क्वालिटी और फैशन का सामान किफ़ायती दामों पर मिलेगा और ये खासियत इस क्षेत्र के उपभोक्ताओं को बहुत पसंद आएगी।

इस शहर के ग्राहकों को मिलेगा शॉपिंग का विशिष्ट और शानदार अनुभव जहां वे महिलाओं, पुरुषों, बच्चों के कपड़े व फैशन का सामान आकर्षक कीमतों पर पाएंगे।

9987 वर्ग फुट में फैला यह स्टोर, जो कि दहेगाम का पहला स्टोर है, अपने ग्राहकों को लांच के तहत बेहतरीन फैशन और जबरदस्त कीमतों पर दे रहा है खास ऑफर: – 3499 की ख़रीदारी करें और पाएं आकर्षक उपहार 199 पर, इतना ही नहीं ग्राहकों को 2999 की ख़रीदारी पर मिलता है 3000 तक की कीमत का कूपन बिल्कुल मुफ्त।

तो अभी ट्रेंड्स के दहेगाम स्टोर पर जाएं और बेहतरीन फैशन की ख़रीदारी का अनुभव पाएं!

ट्रेंड्स की डिजिटल एसेट्स

Facebook: https://www.facebook.com/RelianceTrends

Twitter: https://twitter.com/RelianceTrends

Instagram: https://www.instagram.com/reliancetrends/

Youtube: https://www.youtube.com/user/RelianceTrendsLive

वेबसाइट: https://www.trends.ajio.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button