बिजनेस

आईवीआई ग्रोथ द्वारा मेगा स्टार्टअप पीच डे कार्यक्रम का आयोजन

IVY ग्रोथ द्वारा निवेशकों को प्रस्तुत किए गए 4 स्टार्टअप्स को शानदार प्रतिक्रिया

सूरत। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की बहुउद्देश्यीय योजना स्टार्टअप को न केवल सूरत के प्रतिभाशाली युवाओं से बल्कि निवेशकों से भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। आइवी ग्रोथ एसोसिएट्स द्वारा सूरत में आज एक मेगा स्टार्टअप पीच डे कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जो स्टार्टअप्स में निवेश करके नए स्टार्टअप को बढ़ावा देता है। जिसमें निवेशकों के लिए चार स्टार्टअप पेश किए गए, जिन्हें निवेशकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

इस संबंध में आईवीवाई ग्रोथ एसोसिएट्स के प्रतीक तोशनीवाल ने कहा कि आज न्यू इंडिया में स्टार्टअप्स की लाइन शुरू हो गई है।फिर ऐसे स्टार्टअप हैं जिनका भविष्य बहुत उज्ज्वल है। आईवीवाई ग्रोथ ने इस स्टार्टअप में निवेश किया है लेकिन साथ ही अन्य निवेशकों के लिए इसमें निवेश करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। पीच डे इवेंट में जिन स्टार्टअप्स का अनावरण किया गया उनमें डीसीवुड और किटो इंडिया थे, जो बाजार में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

किटो इंडिया एक स्पीकर ब्रांड है। अन्य दो स्टार्टअप ई-मोटरड और ओनकूब थे। इनमें ई-मोटरेड एक स्टार्टअप है जिसने पिछले साल 70 करोड़ रुपये की बिक्री की है। ऑनक्यूब एक वेब थ्री पॉइंट आधारित स्टार्टअप है जिसमें एक कंटेंट क्रिएटर है जो बहुत अच्छा कर रहा है। निवेशकों को इन चारों स्टार्टअप के अब तक के प्रदर्शन और उनके भविष्य के बारे में जानकारी दी गई। ताकि निवेशक न सिर्फ निवेश करें बल्कि स्टार्टअप को आगे बढ़ाएं। कार्यक्रम में प्रस्तुत किए गए चार स्टार्टअप को निवेशकों ने खूब सराहा और निवेशक निवेश के लिए आगे आए। पूरा कार्यक्रम डुमास रोड स्थित ए मोर में हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button