सूरत

मुंबई दंपत्ति ने बकाया भुगतान करने के बदले सूरत के व्यापारी को धमकाया

सूरत में पूणा के न्यू बॉम्बे मार्केट सर्कल के पास अवध टेक्सटाइल मार्केट में एक दुकान के मालिक और अलथान के व्यापारी से मुंबई के दंपति ने मुंबई के दो दलालों के जरिये कपड़ा खरीदा। शुरूआत में समय पर पेमेंट का भुगतान करने के बाद दंपत्ति ने बाकी पेमेंट चुकाने के बजाय धमकी दी कि अब मेरे पास पैसे की बात मत करना वरना सूरत में तेरी लाश भी नहीं मिलेगी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सूरत के अलथान भीमराड गांव में डीआरबी कॉलेज के पास मनन बंगला ए/3 निवासी 23 वर्षीय फेनीकुमार भरतभाई पटेल पूणा न्यू बॉम्बे मार्केट के पास अवध टेक्सटाइल मार्केट में साझेदारी में व्यापार करता है। जून 2020 में मुंबई के दो कपड़ा दलाल राजेशभाई खंधेरिया ( निवासी ई/2/8, शांतिधाम सोसाइटी, मीरा रोड, मुंबई) और अरविंदभाई ( निवासी ई/217, दाताणी नगर, एसवी रोड, बोरीवली (पश्चिम), मुंबई ) दंपति नीलोफर-कमल अख्तर शेख उनकी दुकान पर आए। ओशिवारा, गोरेगांव (पश्चिम), मुंबई में राम मंदिर के पास आशमी कॉम्प्लेक्स शॉप नंबर 519 आर/5 में आईबीए एनएक्स के नाम से कपड़ा कारोबार करने वाले दंपती की पहचान दोनों दलालों ने बड़े व्यापारियों के रूप में दी।

फेनीकुमार ने उनके साथ व्यवसाय शुरू करने पर दंपति ने शुरू में कपड़ा का पेमेंट समय पर भुगतान करके विश्वास हासिल किया। इसके बाद 15 सितंबर से 1 दिसंबर 2020 दौरान खरीदे 81,77,303 रूपये का पेमेंट चुकाने के बजाय वादा करने लगे। इसके बाद अब मेरे पास पैसे की बात मत करना वरना सूरत में तेरी लाश भी नहीं मिलेगी ऐसी धमकी दी थी। जिससे आखिरकार फेनीकुमार ने दंपति और दोनों दलालों के खिलाफ पूणा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button