सूरत

श्री कुबेरजी वर्ल्ड के व्यापारी को पेमेंट मांगने पर मुंबई के व्यापारी ने दी धमकी

सूरत: सूरत के सारोली स्थित श्री कुबेरजी वर्ल्ड के एक व्यापारी से ड्रेस खरीदने के बाद बकाया पेमेंट 4.60 लाख रुपये नहीं चुकाने वाले मुंबई वडाला के व्यापारी से रूबरू वसूली के लिए गए सूरत के व्यापारी को मुंबई के व्यापारी ने धमकी दी कि बदमाशों के साथ पहचान है मरवा दूंगा।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सूरत के घोडदोड रोड प्रेसीडेंसी अपार्टमेंट फ्लैट नंबर 701, सूरत में रहने वाला 38 वर्षीय नीरज कुमार बद्रीप्रसाद पानसरी सारोली स्थित श्री कुबेरजी वर्ल्ड में सृष्टि टैक्स फैब के नाम से कपड़ा का कारोबार करता है। वर्ष 2020 में बाजार से रेफरेंस पाकर वह मुंबई के वडाला आरए किडवाई रोड, प्रबुद्धनगर में ब्लू इंक टेक्सटाइल के नाम से कारोबार करनेवाले कलीमखान अब्दुल हलीम नीरज कुमार की दुकान पर आकर मिला था और 30 दिन में पेमेंट भुगतान का वादा करके ड्रेस का कपड़ा खरीदी करके शुरूआत में समय पर पेमेंट चुकाया।

नीरजकुमार ने 17 फरवरी से 2020 से 19 फरवरी 2021 दौरान भेजे ड्रेस कपड़ा के 23,28,076 कलीमखान ने चुकाए थे। हालांकि, 4,59,970 रुपये के बकाया भुगतान के लिए बार-बार फोन करने के बावजूद उसने भुगतान नहीं किया। जिससे नीरजकुमार वसूली के लिए कलीमखान को उसके दुकान पर जाकर रूबरू मिला, तब कलीमखान ने धमकी दी थी कि आज के बाद वसूली करने आना नहीं अगर अब वापस आया तो बदमाशों के साथ पहचान है, मरवा दूंगा। धमकी से घबराया नीरजकुमार आ गया था। और बाद आज उसने कलीमखान के खिलाफ पूणा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button