सूरत

सूरत : रिंगरोड की ट्रैफिक समस्या को लेकर फोस्टा और पुलिस प्रशासन के बीच हुई मीटिंग

शहर के रिंगरोड स्थित जे. जे मार्केट बोर्ड रूम में आज सोमवार को फोस्टा पदाधिकारियों एवं अलग अलग मार्केट के अध्यक्ष, मंत्री के साथ ट्रैफिक एसीपी बी एन दवे, ट्रैफिक पीआई एच वी गोटी के साथ रिंगरोड की ट्रैफिक समस्या को लेकर मीटिंग हुई।

फोस्टा कार्यालय में रिंगरोड कपड़ा बाजार के श्रीराम टेक्सटाइल मार्केट, दर्शन मार्केट, रतन मार्केट, गोपी मार्केट और न्यू श्रीराम टेक्सटाइल मार्केट में पत्र लिखकर अवगत कराया था कि मार्केट के बाहर रिक्शा, टेम्पो ने खड़े रहकर ट्रैफिक व्यवस्था को बिगाड़ रख है तथा मार्केट के टेम्पो जो माल लेकर आते है उनको जगह भी नहीं दे रहे है। साथ ही टेम्पो, रिक्शा नो पार्किंग होने के बाद भी जमावड़ा लगा रखते है।

एसीपी बी एन दवे ने सभी मार्केट की समस्याओं से अवगत होकर फोस्टा प्रतिनिधियों व्यापारिरयों के साथ मौका पर मुआयना कर समस्या को समझा तथा आश्वासन दिया कि कल से यह समस्या का समाधान हो जाएगा और व्यवस्था सुधारने के लिए आवश्यक कदम उठाकर राहत दिलाई जाएगी।

आज की मीटिंग में फोस्टा अध्यक्ष मनोज अग्रवाल, महामंत्री चम्पालाल बोथरा, राजेश अग्रवाल, पुरूशोत्तम अग्रवाल, रंगनाथ सारडा के साथ हरीश लालवानी, महेश उत्तमचंदानी, नरेशभाई, आनंदभाई, बोबी भाई, हरजीत मखीजा के साथ उपरोक्त सभी मार्केट के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button