शिक्षा-रोजगार

उमियाधाम में “स्कूल यादें मेला” छात्रों का स्नेहमिलन सम्पन्न

सूरत। एलपीएस ग्रुप ऑफ एजुकेशन द्वारा बाल भवन, प्राथमिक, माध्यमिक, उच्च माध्यमिक (वाणिज्य / विज्ञान) विद्यालयों में वराछा – 1982 और कतारगाम – 1978 में पढ़ने वाले पूर्व छात्रों के लिए उमियाधाम मंदिर – वराछा में “स्नेह मिलन समारोह – स्कूल यादें मेला” कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

समारोह में बड़ी संख्या में स्कूल के पूर्व छात्र और शिक्षक मौजूद थे। समारोह में विभिन्न क्षेत्रों में ऊंचाइयों तक पहुंचने वाले स्कूल के पूर्व छात्रों और वर्तमान में विभिन्न सेवा संगठनों में काम कर रहे पूर्व छात्रों को मोमेंटो, पौधों से सम्मानित किया गया।

बिजनेस नेटवर्क हजारों स्कूली बच्चों को पारिवारिक रिश्तों से जोड़ता है, बिजनेस नेटवर्क लिंक्स के जरिए एक-दूसरे को जोड़ता है, छोटी से बड़ी नौकरियों तक अलग-अलग ऊंचाइयों पर ले जाता है, और स्कूल के पूर्व छात्रों के साथ मिलकर सामुदायिक सेवा कार्य कर सके और पूर्व छात्रों को आर्थिक मदद करने का नेक इरादा से सम्मेलन का आयोजन किया गया।

अगले वर्ष संस्थान द्वारा 25 विद्यार्थियों की 3 लाख रुपये तक की फीस माफ की गई। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि डिप्टी मेयर दिनेशभाई जोधानी उपस्थित थे। साथ ही संस्था के दिवंगत अध्यक्ष, ईश्वरभाई सवानी की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर रक्तदान शिविर भी आयोजित किया गया। 78 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button