सूरत

देशभक्ति की मिसाल बनेगा कपड़ा बाजार, तिरंगा यात्रा 10 अगस्त को

टेक्सटाइल के लिए जाने जाना वाला सूरत,आगामी 10 अगस्त को देशभक्ति की मिसाल भी बनेगा।

इस दिन टैक्सटाइल मार्केट एरिया में साकेत ग्रुप के तत्वावधान में विशाल तिरंगा यात्रा निकाली जायेगी । जिसमें मार्केट के सभी व्यापारी अपने कर्मचारियों के साथ भाग लेंगे । इस यात्रा में 5000 तिरंगो के साथ,लगभग 25000 लोग साम्मिल होंगे ।

इस यात्रा की सफलता के लिए विविध मार्केटों में जनसम्पर्क अभियान चालू है। व्यापारियों में यात्रा को लेकर काफी उत्साह है सामने से कोर कमेटी के सदस्यों को मार्केट में मीटिंग का भुलावा देकर मीटिंग करवाने लगे हैं। जहां पर भी यात्रा को लेकर मीटिंग हो रही है वहां के व्यापारी यात्रा में सहभागिता दर्ज करवाने में कोई कसर पीछे नहीं छोड़ रहे हैं।

 

इसी कड़ी में आज बेगमवाड़ी के राधा कृष्ण टैक्सटाइल मार्केट में एक मीटिंग का आयोजन किया गया मार्केट के सभी बड़े व्यापारियों एवं पदाधिकारियों ने भाग लिया और इस यात्रा को सफल बनाने चलिए अपने सुझाव व्यक्त कर कमेटी को भरोसा दिलाया की हजारों की संख्या में कपड़ा बाजार से जुड़े कर्मचारी व्यापारी ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपनी उपस्थिति दर्ज करेंगे।

वहीं दूसरी तरफ से जय श्री राम मार्केट के बोर्ड रूम में मार्केट के पदाधिकारियों ने तिरंगा यात्रा को लेकर मीटिंग रखी और काफी उत्साह मार्केट के व्यापारियों में देखने को मिला और इस यात्रा को सफल बनाने मैं पुरजोर देने की बात कही

इस मीटिंग मे टेक्सटाइल मार्केट अग्रणी सांवरप्रसाद बुधिया दिनेश राजपुरोहित दिनेश कटारिया विक्रम सिंह शेखावत विक्रम सिंह भाटी कृष्ण मुरारी शर्मा पुखराज जैन, नरेश जैन, अतुल मेहता, रामेश्वर रावल रमेश बोहरा सहित कई व्यापारी एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button