सूरत

सौराष्ट्र टेक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन द्वारा टेक्सटाइल मेला का आयोजन

सूरत का सर्वप्रथम वेंड सोसिंग टेक्सटाइल एक्जीबिशन

सूरत। सिल्क सिटी के नाम से पूरे देश में मशहूर सूरत शहर के सरसाना डोम में अगले 4 और 5 जून 2022 को सौराष्ट्र टेक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन द्वारा टेक्सटाइल मेला ( सीजन-1 ) का आयोजन होगा।

सौराष्ट्र टेक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक शेटा ने बताया कि यह सूरत का सर्वप्रथम वेंडर सोसिंग टेक्सटाइल एक्जीबिशन है, जिसमें वीवर्स, प्रोसेस हाउस, एम्ब्रोयडरी मशीन जॉबवर्क, डिजिटल प्रिटिंग जॉबवर्क, गामेंटिंग यूनिट, लैस उत्पादक, कैटलाऊग एजेंसी, प्रिटिंग प्रेस, सभी प्रकार के पैकिंग मटेरियल्स, हैंड एन्ड टाई डाइंग, सभी प्रकार के वेल्यू एडिशन, टेक्सटाइल रिसेलर्स, बैकिंग सर्विसेस, टेक्सटाइल मार्केट के बिल्डर्स, आईटी रिलेटेड सर्विस केटेगरी को शामिल किया गया है।

दक्षिण गुजरात में अब तक का सबसे बड़ा टेक्सटाइल मेला में कुल 258 स्टॉल लगेंगे। इस एक्जीबिशन की एक विशेष और उल्लेखनीय बात ये है कि सूरत के टेक्सटाइल सबंधित सभी लोग एक्जीबिशन में विजिट कर सकेंगे। एक्जीबिशन की खास बात यह है कि एक्जीबिशन में सभी एसोसिएशन जैसे कि फोगवा, फोस्टा, चैंबर सहित टेक्सटाइल संस्थाएं एक मंच पर आएंगी।

बीटूबी व्यापार को बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है। इस एक्जीबिशन में सबसे ज्यादा क्राइड और व्यापार मिलेगा। एक्जीबिशन संबंधित जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर 9737341414 जारी किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button