सूरत

 चार संतानों के पिता ने बालिका को बनाया हवस का शिकार

पुलिस ने अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया

इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सूरत के पांडेसरा इलाके में सामने आयी है। पांडेसरा में चार संतानों के बाद पांचवीं बार गर्भवती हुई पत्नी की गैर मौजूदगी में वासनालुप्त 34 वर्षीय युवक ने पांच वर्षीय बालिका को हवस का शिकार बनाया। बालिका को केले दिलाने के बहाने घर ले गया था। शनिवार को घटी घटना के कारण पांडेसरा पुलिस ने हवसखोर दिनेश प्रजापपति को हिरासत में लिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पांडेसरा पत्रकार कॉलोनी विस्तार निकट एक चाल में रहने वाले उत्तर प्रदेश निवासी परिवार की पांच वर्षीय पुत्री शनिवार रात साढ़े आठ बजे घर आयी तब रो रही थी। बच्ची ने रोते हुए मां को कहा कि निकट की चाल में रहनेवाले दिनेश मदारीलाल प्रजापति ने उसके साथ गंदी हरकत की। जिससे मां के पैरों तले जमीन खिंसक गई।

उसने तत्काल पति को बताने के साथ पुलिस को सूचित किया, जिससे इंस्पेस्टर ए पी चौधरी सहित काफिला घटना स्थल पर पहुंच गया। बालिका को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करने के साथ ही आरोपी को हिरासत में लिया। बालिका ने बताया कि अंकल उसे केला दिलाने के बहाने करीबन रात सवा आठ बजे घर के पास से अपहरण करके ले गया था और दुष्कर्म किया।

गौरतलब है कि दिनेश प्रजापति चार संतानों को पिता है। पत्न को पांचवा गर्भ रहने से वह चार माह से संतानों को लेकर वतन डिलीवरी के लिए गई थी। अकेले रहनेवाले दिनेश पर हवस का भूत सवार होने पर गली में रहनेवाली बालिका को हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button