सूरत के आप नेता सहित तीन युवकों की सडक़ हादसे में मौत, कोरोना मरीजों की सेवा कर लौट रहे थे

कोरोना मरीजों की सेवा कर कार में लौट रहे आप नेता सहित तीन जनों की सडक़ हादसे में मौत हो गई। यह सडक़ हादसा वडोदरा के समीप नेशनल हाइवे पर कपूराई चार रास्ते के पास हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत ओलपाड रोड पर स्थित सुख मंदिर रो हाउस निवासी आप नेता 36 वर्षीय अशोक गोकुल गोदाणी, सरथाणा योगीनगर सोसायटी निवासी 27 वर्षीय संजय हसमुख गोदाणी और भावनगर जिले के महुवा तहसील भांभणिया गांव निवासी 42 वर्षीय राजु गिरधर गोंडलिया सौराष्ट्र में कोरोना मरीजों की सेवा करने गए थे। वे शनिवार भोर में कार में सवार होकर सौराष्ट्र से सूरत लौट रहे थे।

इस बीच वडोदरा के समीप कपूराई चार रास्ता के निकट कार चालक को नींद का झोंका आ जाने के कारण स्टीयरिंग पर से काबू खो दिया। जिससे कार डिवाइडर लादकर रोंग साइड पर जा गिरी, तभी एक ट्रक की चपेट में आने से कार में सवार तीनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। गौरतलब है कि तीनों युवक सौराष्ट्र में कोरोना मरीजों की सेवा के लिए राजुला-जाफराबाद सेन्ट में सेवा दे रहे थे।

इस घटना के कारण आसपास के लोग घटना स्थल पर इकट्ïगा हो गए और पुलिस को जानकारी दी। सडक़ हादसे के कारण आधे घंटे के लिए यातायात बंद रहा।

शहिद का दर्जा देने की मांग

सेवा संस्था के मुख्य कमेटी मेम्बर महेश सवाणी ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि अशोकभाई और अन्य लोग जिन्हें जान गंवाई है। हम उनके परिवार के साथ है और उन्हें बच्चों का जिम्मेदारी उठाएंगे। सरकार के पास कोरोना वॉरियर के लिए सरकार ने जो 25 लाख की घोषणा की है वह भी उन्हें मिले इसके लिए प्रयास करेंगे। समाज द्वारा उन्हें शहिद का दर्जा दिए जाने की मांग उठी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *