शिक्षा-रोजगार

विद्याकुल एप्लीकेशन बनी सफलता की कुंजी 

कक्षा 10 और 12 में विद्याकुल के छात्रों ने गुजरात में बजाया डंका

सूरत: विद्याकुल एप्लीकेशन से पूरे साल ऑनलाइन पढ़ाई कर 500 से ज्यादा छात्रों को ए1 ग्रेड और 830 से ज्यादा छात्रों ने ए2 ग्रेड हासिल किया और पूरे गुजरात में एक नया इतिहास रच दिया। मार्च 2022 के कक्षा 10 का परिणाम आज घोषित किया गया है जिसमें ऑनलाइन शिक्षा मंच यूथ विद्याकुल के कई छात्रों को 95+ अंक प्राप्त हुए हैं। विद्याकुल एप्लीकेशन के साथ पूरे साल ऑनलाइन पढ़ाई कर 500 से ज्यादा छात्रों को ए1 ग्रेड और 830 से ज्यादा छात्रों को ए2 ग्रेड मिला, जिससे पूरे गुजरात में एक नया इतिहास रचा गया।

यूथ विद्याकुल चाहे वह गुजरात का शहर हो या गुजरात का कोई दूर का गाँव हो जहाँ अच्छी शिक्षा प्राप्त करना किसी सपने के सच होने जैसा हो। उन छात्रों के माता-पिता जिनके उज्ज्वल भविष्य के लिए अपने बच्चों के सपनों को साकार करने के लिए कक्षा 9 से 12 तक के 6 लाख से अधिक छात्र YouTube के माध्यम से मुफ्त शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं।

गुजरात के हर बच्चे तक घर घर शिक्षा पहुंचाने के लिए शुरू किए हुए यह छोटा सा प्रयास जो आज एक विशाल वृक्ष की तरह घर-घर पहुंचकर लाखों विद्यार्थियों को शिक्षा दे रहा है और इस प्रयास को गुजरात के दूर-दूर के गांव के बच्चों तक पहुंचाने के लिए विद्याकुल के सीईओ तरुण सैनी और विद्याकुल के गुजरात राज्य डायरेक्टर रजनीशभाई खेनी और भाविनभाई दुधात साल 2019 से लगातार काम कर रहे हैं।

तरुण सैनी कहते हैं कि इस वर्ष के ऐतिहासिक परिणाम की तरह, आने वाले वर्ष 2022-23 में, हम गुजरात में 2000+ छात्रों के लिए ए + ग्रेड प्राप्त करने का संकल्प लेते हैं। और प्लेस्टोर में जाकर विद्याकुल एप्लीकेशन को डाउनलोड करके आप कक्षा 9 से 12 तक की बेसिक शिक्षा मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button