सूरत

“बोनारो वस्त्र उत्सव” सीजन-5 सफलतापूर्वक संपन्न

चुनिंदा फैशन ब्रांड्स ने किया फैशन परिधानों का आकर्षक डिस्प्ले

सूरत/दमन। टेक्सटाइल इंडस्ट्री की सबसे भव्य प्रदर्शनियों में से एक “बोन्नारो वस्त्र उत्सव” के पांचवें संस्करण का आयोजन 13 और 14 सितम्बर 2022 को दमन के फाइव स्टार होटल डेल्टिन में किया गया।

प्लेटिनम पार्टनर हरे कृष्णा आर्ट, सूरत के लोकप्रिय ब्रांड प्रभुजी के सहयोग से सियाराम सिल्क मिल्स लि. द्वारा पॉवर्ड, अजमेरा फैशन द्वारा को-पॉवर्ड, सेलिब्रिटी पार्टनर श्री लक्ष्मी विनायक साड़ीज के साथ इस आयोजन को श्री गोविन्दम ने प्रस्तुत किया।

कपड़ा उद्योग के 50 से अधिक फैशन ब्रांड्स ने इस प्रदर्शनी में हिस्सा लिया और अपने उत्कृष्ट उत्पादों से विजिटर्स को लुभाया। इस अवसर पर बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोपिकर भी मौजूद रहीं।

प्रदर्शनी में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने वाले सूरत के जाने-माने टेक्सटाइल मैन्युफैक्चरर “अजमेरा फैशन प्रा. लि.” के फाउंडर व सीईओ अजय अजमेरा ने आयोजकों को धन्यवाद करते हुए कहा कि “इस एग्जीबिशन में हमने अपने लेटेस्ट ब्राइडल और फेस्टिव कलेक्शन को प्रदर्शित किया, साथ ही कुछ नई डिज़ाइनर साड़ियाँ भी लॉन्च कीं। हमें जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला है हम उससे काफी उत्साहित हैं।”

बोन्नारो वस्त्र उत्सव के फाउंडर श्री भरत हरियाणी ने इस प्रदर्शनी के सफल आयोजन पर सभी प्रतिभागियों को धन्यवाद दिया और कपड़ा उद्योग को बढ़ावा देने के लिए निरंतर इस तरह के आयोजन करने की बात कही।

बोनारों वस्त्र उत्सव – 6.O मध्यप्रदेश में करने की घोषणा

श्री गोविन्दम ने बोनारो वस्त्र उत्सव 5.O की शानदार सफलता के साथ ही आगामी 6.O सीजन की घोषणा भी कर दी है। श्री भरत हरियाणी ने बताया कि आगामी सीजन मध्य प्रदेश में करने की योजना बना चुके हैं। शीघ्र ही इसका कार्यक्रम घोषित किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button