धर्म- समाज

Horoscope 29 June 2022 : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

मेष : विभिन्न क्षेत्रों में व्यापार और व्यापार से जुड़े लोगों की विश्वसनीयता बढ़ेगी। हाल ही में सीखे गए कौशल अब उपयोगी साबित हो सकते हैं। कुछ अतिरिक्त कार्यभार के कारण आप छोटे प्रयास की अपेक्षा कर सकते हैं।

वृष : एक नई चुनौती के लिए तैयार रहें। नई सौंपी गई जिम्मेदारियां आप पर बोझ बन सकती हैं। आप किसी पुराने दोस्त से जुड़ सकते हैं और उसे राहत दे सकते हैं। अचानक की गई योजना अच्छी नहीं हो सकती है।

मिथुन : आर्थिक कारणों से जीवन साथी से दूरियां बनी रहेंगी, लेकिन प्रेम बना रहेगा। यह मानकर दिन बिताएं कि दिन लचीला है। सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखें। नवीनतम विचारों से तत्काल उपलब्धि प्राप्त होगी। आपको कुछ नया करने का मौका मिलेगा।

कर्क :  कोई अच्छा संदेश भी आएगा और पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। अब आप सत्य को स्पष्ट रूप से देख सकते हैं और उसके साथ जीना सीख सकते हैं। हालाँकि आप इस पर आगे चर्चा करने में संकोच कर सकते हैं।

सिंह : शुभ समाचार मिलते रहेंगे, इसलिए वही करें जो होने की उम्मीद है। संयोग जैसी कोई चीज नहीं होती और अगर आपको कुछ मिल रहा है तो वह सिर्फ आपके लिए है।

कन्या : व्यवहार में सावधानी बरतें। आपके कार्यों का विरोध होगा। आपको अन्य लोगों के प्रति जो सहायता प्रदान करते हैं, उसमें आपको अधिक भेदभावपूर्ण होना होगा।

तुला :  किसी पुराने मित्र के आने से पारिवारिक जुड़ाव बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में कुछ नए लोगों से मुलाकात होने की संभावना है। उनके बारे में कोई भी धारणा बनाने से पहले उन्हें समझने के लिए खुद को समय दें।

वृश्चिक : आपको कुछ अधूरे काम निपटाने होंगे। खुशनुमा माहौल में हार्दिक भोजन का आनंद लेने का समय है। आजकल वर्कलोड के दिन हैं।

धन : पारिवारिक व्यवस्था में व्यस्त रहें। विचार कार्य सफल होंगे और मित्रों का विरोध कम होगा। समझें कि अगर आपके पास आखिरी मौका नहीं है तो अभी भी उम्मीद है। आपके बच्चे आपका समय और प्रतिबद्धता मांग सकते हैं।

मकर : पड़ोसियों से थोड़ी परेशानी हो सकती है। आपकी समस्या के सामने खड़े होने से आपका जीवनसाथी रक्षक बनेगा। दिन का दूसरा भाग कुछ आगंतुकों के साथ हो सकता है।

कुंभ : समय का पालन करते हुए आप तरक्की करेंगे, नहीं तो समय आपको पीछे छोड़ देगा। आप बहुत हल्का महसूस कर सकते हैं क्योंकि एक बड़ा बोझ उठा लिया गया है। आपको अधिक टालने की जरूरत नहीं है।

मीन : पर्याप्त धन होने के बावजूद पारिवारिक अशांति रहेगी। इसलिए पहले महत्वपूर्ण निर्णय न लें। आपको इस बारे में सोचना चाहिए कि आप अपने फैसलों को कैसे आगे ले जा सकते हैं। किसी भी तरह का भ्रम गलत संचार का कारण बन सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button