उदयपुर जिले के गोगुन्दा के सायरा में एक युवती के साथ दुष्कर्म, बस चालक आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत) उदयपुर जिले के गोगुन्दा में बढ़ते दुष्कर्म के मामले में सायरा में एक दूसरा मामला सामने आया है। गोगुन्दा की एक नाबालिग लडक़ी को धमका कर दुष्कर्म किया जा रहा था। आज सायरा में एक युवती ने बस चालक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। क्षेत्र के एक गांव की युवती ने सायरा थाना में तहरीर देते हुए बताया कि चालक ने घर मे घुसकर धमकी देकर दुष्कर्म किया। सायरा पुलिस के अनुसार पलासमा निवासी एक युवती ने एक निजी बस के चालक के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। निजी बस के चालक इमरान उर्फ भैया निवासी केलवाडा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

दरअसल,दुष्कर्म पीडिता कॉलेज की विद्यार्थी होने के कारण हररोज निजी बस में आवागमन करती थी। उस दौरान बस चालक इमरान से आंख मिल गई। उसके बाद हररोज आना जाना लगा रहता था। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। बातचीत से बात आगे बढ़ गई। दोनों के बीच मेलजोल बढऩे से बस चालक इमरान उसकी बस को दुष्कर्म पीडिता के गांव में खड़ी करने लगा। इस दौरान दोनों की मित्रता काफी बढ़ चुकी थी। आरोपी ने युवती के साथ कई फोटो खिंचवाए। फरवरी माह में घर पर कोई नही थे। उस समय मौका देखकर आरोपी युवती के घर पर जा पहुंचा। घर पर परिवार का कोई सदस्य नही होने से इमरान ने युवती से जोर जबरन दुष्कर्म किया। इमरान ने जाते समय किसी को कुछ भी बताया तो जान से मारने की धमकी दी।

उपरोक्त घटना के बाद पीडि़ता को शादी करने का दबाव बना रहा है। शादी नही करने पर फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। कई महीनों तक युवती सहन करती रही। उसके बाद हिमत जुटा कर थाने में दुष्कर्म की तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट के कुछ समय के अंदर ही आरोपी को धर दबोचा। इस तरह की घटना राज्य और देश मे बढ़ रही है। युवतियों को किसी के झांसे में नही फंसना चाहिए। लोग जूठा प्यार बताकर युवतियों की भावनाओं के साथ खेलते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *