शिक्षा-रोजगार

उमियाधाम में LPS GROUP OF EDUCATION के पूर्व छात्रों का “स्कूल यादें मेला” 10 को

सूरत। एलपीएस ग्रुप ऑफ एजुकेशन के तहत कतारगाम वर्ष 1978 और वराछा 1982 से संचालित बाल भवन, प्राथमिक, माध्यमिक, उच्च माध्यमिक (वाणिज्य / विज्ञान) स्कूलों में पढ़ने वाले लगभग 75 हजार पूर्व छात्रों का एक स्नेहमिलन रविवार 10 अप्रेल को उमियाधाम में आयोजित होगा।

“स्कूल यादें मेला” के नाम से आयोजित इस समारोह में स्कूल के पूर्व छात्र जो अलग-अलग ऊंचाइयों पर पहुंचे हैं। और पूर्व शिक्षकों को सम्मानित करने का एक कार्यक्रम जो वर्तमान में विभिन्न सेवा संगठनों में कार्यरत हैं। “एलपीएस बिजनेस नेटवर्क हजारों स्कूली बच्चों को जोड़ता है और पारिवारिक संबंध बनाता है। व्यापार नेटवर्क एक दूसरे से जुड़ा हुआ है। संस्था के अध्यक्ष स्वर्गीय ईश्वरभाई प्रेमजीभाई सवानी की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया है।

संस्था के वर्तमान प्रमुख शैलेशभाई सवानी के नेतृत्व में स्कूल की यादों का मेला पूर्व छात्रों की ओर से डॉ. सुरेशभाई सावज, हरेशभाई राखोलिया, जनकभाई सेठ, राजेशभाई सवानी, मुकेशभाई रंगपरिया, सुरेशभाई कातरिया, लीलाधरभाई दीक्षित, पीयूषभाई जांजल, साथ ही पूर्व प्रधानाचार्य मनसुखभाई नारिया संस्थान के एडमिनिस्ट्रेशन कल्पेशभाई पटेल, आचार्य जिग्नेश पटेल, राकेश पटेल, रंजनबेन, माधवीबेन, रचनाबेन, रसिकभाई, मनोजभाई पटेल, मनोजभाई और प्रीतेशभाई, रक्तीशभाई खेनी आदि संकलन कर रहे हैं। इस स्कूल के पूर्व छात्रों को बड़ी संख्या में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button