शिक्षा-रोजगार

मौनी ग्रुप ऑफ स्कूल के छात्र चमके

सूरत। मौनी ग्रुप ऑफ स्कूल में कक्षा 12वीं के साइंस स्ट्रीम में पढ़ने वाले छात्रों के लिए मार्च 2031 का परिणाम घोषित कर दिया गया है। जिसमें संस्थान के कुल 04 छात्रों ने ए1 ग्रेड प्राप्त किया है। वहीं 33 छात्रों ने ए2 ग्रेड हासिल किया है।

सामान्य परिवार से आने वाली मौनी ग्रुप ऑफ स्कूल के छात्र पानसूरिया किशन जो सनाली गांव अमरेली जिला का निवासी है। उसके पिता हीरा कारखाने में काम करते हैं। उसने 99.97 पर्सन्टाइल के साथ ए1 ग्रेड और गुजकेट 2022 के परिणाम में 113.75 अंक प्राप्त कर स्कूल और परिवार का नाम रोशन किया। वह कंप्यूटर साइंस में करियर बनाना चाहता है।

बोघरा ज़िल घनश्यामभाई के पिता राजकोट जिले के पिठड़िया गांव के रहने वाले हैं और हीरा फैक्ट्री में काम करते हैं। घोषित परिणाम में 95.66% की मेरिट और 99.86 पर्सन्टाइल के साथ ए 1 ग्रेड गुजकेट 2022 में 118.75 माक्रस और 99.99 पी.आर. प्राप्त किए। जेईई परीक्षा में बहुत अच्छा स्कोर करके आईआईटी/एनआईआईटी में करियर बनाना चाहता है। और भविष्य में कंप्यूटर इंजीनियर बनने के अपने बचपन के सपने को पूरा करना चाहता है।

बोटाद जिले के सरघड़ा गांव के मूल निवासी परेशभाई के बेटे चांदपारा मित ने घोषित परिणाम में 99.81 पर्सेंटाइल के साथ ए1 ग्रेड हासिल की। वह नीट परीक्षा में बहुत अच्छा स्कोर करके एमबीबीएस में अपना करियर बनाना चाहता है। और भविष्य में कार्डियोलॉजिस्ट बनने के अपने बचपन के सपने को पूरा करना चाहता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button