सूरत

सूरत : मूलचंद मार्केट के अरोरा पिता-पुत्र का पलायन

पिता-पुत्र और दो दलालों के खिलाफ मामला दर्ज

सूरत। बमरोली रोड आवकार सोसायटी में आशीश टेक्सटाइल के नामक कारखानदार से ग्रे कपड़ा खरीदने के बाद बाकी निकलने वाले 7.73 लाख रूपये नहीं चुकानेवाले मूलचंद मार्केट के अंजू टेक्सटाइल के अरोरा पिता-पुत्र और दो दलाल के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

घटना के संदर्भ में सलाबतपुरा पुलिस सूत्रों के मुताबिक अलथाण डीआरबी कॉलेज के पास आगमन हेरिटेज निवासी कौशिक महेंद्र पटेल पांडेसरा बमरोली रोड आवकार सोसायटी में आशीश टेक्सटाइल नामक ग्रे कपड़ा बनाने का कामकाज करते है और सलाबतपुरा राममंदिर रोड राम मंदिर के पास आफिस है।

कौशिकभाई के पास से पिछले 26 जुलाई से 2021 से 17 जनवरी 2022 दौरान रिंगरोड मूलचंद मार्केट में अंजू टेक्सटाइल के नाम से कारोबार करनेवाले सतपाल जमनादास अरोरा और यतीन सतपाल अरोरा ने दलाल अशोक किशोरीलाल नारंग ( निवासी योगीकृपा सोसायटी राममंदिर भटार रोड ), जीतेंद्रकुमार उर्फ लवली हरिचंद जुनेजा ( न्यू हरे क्रिना अपार्टमेंट उमा भवन के पास भटार रोड) के जरिये अलग अलग बिल चलन से कुल 20,64,029 का ग्रे कपड़ा माल खरीदा था।

जिसमें से आरोपियों ने 12,90, 449 चुकाकर बाकी के 7,73,580 नहीं चुकाकर दुकान बंद कर फरार हो गए। पुलिस ने कौशकभाई की शिकायत के आधार पर अरोप पिता पुत्र सहित दलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button