सूरत: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का सूरत दौरा रद्द, सभी कार्यक्रम स्थगित

गुजरात के अहमदाबाद में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दौरे के बाद आज गुरूवार 24 जून को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सूरत का दौरे पर आने वाले थे। उन्होंने अंतिम समय पर सूरत दौरा रद्द कर दिया और इसके पीछे का कारण उनमें दिखायी दिए कोरोना के लक्षण और बुखार बताया।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने ट्वीटर के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा कि गुरूवार सुबह मैं सूरत गुजरात जानेवाला था लेकिन अचानक स्वास्थ्य खराब हो गया। बुखार और कोरोना के लक्षण दिखायी देने पर चिकित्सक की सलाह के बाद गुरूवार के सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए है। मैं गुजरात नहीं आ पाउंगा इसका में खेद है लेकिन स्वस्थ्य होने के बाद जल्द ही गुजरात आउंगा।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सूरत का दौरे दौरान सूरत के सामाजिक नेता और उद्यमी आम आदमी पार्टी में शामिल होने की अटकले लगाई जा रही थी। आ की ओर से सोशल मीडिया पर गुजरात की राजनीति में कुछ बड़ा होने की संभावना के पोस्ट किए जा रहे थे। लोगों में भी सूरत के कौनसे सामाजिक नेता और उद्यमी आप में शामिल होंगे इसको लेकर लोगों जिज्ञासा जगी थी।

मनीष सिसोदिया गुरुवार की सुबह 7 बजे सूरत हवाई अड्डे पहुंचने वाले थे। जहां से वे सर्किट हाउस जाने वाले थे और सूरत के आप के नगर पार्षदों रूबरू होकर उन्हें राजनीति का पाठ पढ़ाने वाले थे। बाद में सूरत की जीवन भारती स्कूल में सामाजिक नेता और उद्योगकारों के साथ मुलाकात का कार्यक्रम था। गौरतलब है कि सूरत में पिछले कुछ दिनों में कई भाजपा कार्यकर्ता आप का दामन थाम चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *