सूरत: ट्रक ने टेम्पो को पीछे से मारी टक्कर, 1 की मौत, छह लोग घायल

शहर के पांडेसरा, उधना और रूस्तमपुरा इलाके में रहनेवाले और केटरिंग का काम करने वाली दो महिला सहित कुल सात लोग टेम्पो में सवार होकर इच्छापोर के एक फार्म हाउस में काम करने जा रहे थे। इस दौरान हजीरा ओएनजीसी निकट भारत पेट्रोल पंप के पास से गुजर रहे तिपहिया टेम्पो को हाइवा ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे टेम्पो पलट गया। इस सडक़ हादसे में टेम्पो में सवार सात में से एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दो महिला सहित छह लोग घायल हो गए। उन्हें तत्काल उपचार के लिए सिविल अस्पताल भर्ती किया गया। घटना की सूचना मिलने पर इच्छापोर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तपोवन इच्छापोर इलाके में तपोवन फार्म हाउस में कार्यक्रम होने से रसोई बनाने के लिए बमरोली इलाके से केटरिंग का काम करनेवाले युवक को आर्डर दिया था। आज गुरूवार सुबह बमरोली निवासी रामप्यारे गौरीशंकर मदेसिया, उधना आशापुरा सोसायटी निवासी 27 वर्षीय समाधान पाटिल, 22 वर्षीय महेश विजयसिंग, रूस्तपुरा पुलिस चौकी के पास रहनेवाला 31 वर्षीय विनित लंबुसिंग, 14 वर्षीय पायल मंगुलाल राठोड और संगीता बाबूलाल राठोड तिपहिया टेम्पो में सवार होकर सामान के साथ जा रहे थे।

टेम्पो हजीरा ओएनजीसी रोड पर भारत पेट्रोल पंप निकट से गुजर रहा था, तभी जीजे 21-6109 नंबर का टाटा हाइवा ट्रक चालक ने टेम्पो को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में टेम्पो के परखच्चे उड़ गए। टेम्पो सवार दो महिला सहित सात व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए थे। जिसमें रामप्यारे टेम्पो में दब जाने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर इच्छापोर पुलिस मौके पर पहुंच गई और कानूनी कार्रवाई शुरू की। घायल व्यक्तियों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भर्ती किया गयाï।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *